दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सिद्धू ने फिर साधा कैप्टन पर निशाना, बादल पर भी बिफरे

लंबे समय से चुप बैठे नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर ट्विटर पर एक्टिव मोड में आ चुके हैं. दरअसल, कोटकपूरा गोली कांड मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश हुए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधा है.

By

Published : Jun 26, 2021, 7:00 PM IST

Sidhu
Sidhu

चंडीगढ़ :नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर लिखा है कि एसआईटी अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुकी है. वहीं अकाली दल ने इस पर राजनीतिक दखलंदाजी के आरोप लगाया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने यह भी लिखा कि शिरोमणि अकाली दल सरकार के समय में हुई बेअदबी और गोली कांड के दोषियों को नहीं पकड़ा गया तो वही 2 साल मैं शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस की 4.5 साल की सरकार में अब तक इंसाफ नहीं मिला है.

नवजोत सिद्धू ने अकाली दल पर निशाना साधते हुए यह भी लिखा कि राजनीतिक दखलंदाजी की वजह से ही 6 साल में अब तक इंसाफ नहीं मिला. इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर भी निशाना साधते हुए पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता को ट्वीट कर सवाल किए और कहा कि मजीठिया के बारे में उन्होंने क्या किया. जिन्होंने अपने राजनीतिक समय के दौरान पंजाब प्रदेश में केमिकल नशे की फैक्ट्रियां लगवाई. जिसके बारे में एसटीएफ की तरफ से पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में ड्रग रैकेट चलाने वाली बड़ी मछलियों के नाम वाली बंद लिफाफा सौंपा गया. जो कि आज तक खोल कर नहीं देखा गया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें पूर्व डीएसपी जगदीश भोला की तरफ से बिक्रम मजीठिया का नाम भी मीडिया में लिया गया. नवजोत सिंह सिद्धू ने आज 2 ट्वीट उस समय किए जब एसआईटी ने पूछताछ के लिए सुखबीर सिंह बादल को बुलाया. वही नशे का मुद्दा भी तब उठाया, जब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने International Day Against Drug Abuse And Illegal Trafficking के तहत प्रदेश भर में 1 हफ्ते का जागरूक अभियान शुरू करने का ऐलान किया.

यह भी पढ़ें-राष्ट्रपति के काफिले को लेकर रोका था ट्रैफिक, जाम में फंसी एंबुलेंस, IIA अध्यक्ष की मौत

हालांकि इसके राजनीतिक मायने क्या हैं. इसका पता तो आने वाले दिनों में चलेगा लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर हाईकमान के मना करने के बावजूद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधा है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details