दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 9, 2021, 3:08 PM IST

Updated : Oct 9, 2021, 3:30 PM IST

ETV Bharat / bharat

ट्रेन दुर्घटना पीड़ित का मोबाइल फोन चोरी करने वाला पुलिस उप निरीक्षक निलंबित

एक ट्रेन दुर्घटना के पीड़ित का मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में पुलिस उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

निलंबित
निलंबित

तिरुवनंतपुरम : एक ट्रेन दुर्घटना के पीड़ित का मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में एसआई को सेवा से निलंबित कर दिया गया है. घटना के समय मंगलापुरम पुलिस स्टेशन में एसआई के पद पर कार्यरत ज्योति कुमार ने चोरी के फोन में अपना आधिकारिक सिम डाल दिया और इसे अपने आधिकारिक फोन के रूप में इस्तेमाल किया.

पुलिस ने कहा कि ज्योति कुमार ने वलियाथुरा के मूल निवासी अरुण कुमार का फोन चुरा लिया था, जिसकी 18 जून को कनियापुरम रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गई थी. इसके बाद ज्योति कुमार को चुनावी तबादलों के तहत मंगलापुरम में तैनात किया गया था. दुर्घटनास्थल पर गए पुलिस अधिकारी ने अरुण का मोबाइल चोरी कर लिया.

अरुण कुमार के रिश्तेदारों ने उसकी मौत पर संदेह जताया था और मंगलापुरम पुलिस को शिकायत दी थी कि अरुण का मोबाइल फोन गायब है.

पढ़ें :-ट्रेन में महिला से कथित छेड़छाड़ के मामले में मुंबई एनसीबी अधिकारी गिरफ्तार

साइबर क्राइम विंग ने तब मोबाइल फोन के आईएमईआई नंबर की जांच की और पाया कि ज्योति कुमार, जो तब तक चथनूर में स्थानांतरित हो चुके थे, इस मोबाइल फोन को अपने आधिकारिक फोन के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं.

पुलिस को पता चला कि ज्योति कुमार ने जांच के दौरान अरुण कुमार की जेब से मोबाइल फोन चुरा लिया था.

Last Updated : Oct 9, 2021, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details