दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी, सीएम एकनाथ शिंदे की नकल करने वाले शिवसेना के 7 नेताओं के खिलाफ मामला

महाराष्ट्र के ठाणे में नौ अक्टूबर को एक रैली में पीएम मोदी, सीएम एकनाथ शिंदे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की नकल करने के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सात नेताओं के खिलाफ नौपाड़ा थाने में आईपीसी की धारा 153, 500, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया. ठाणे पुलिस ने जानकारी दी.

By

Published : Oct 12, 2022, 12:32 PM IST

Updated : Oct 12, 2022, 5:21 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे में नौ अक्टूबर को एक रैली में पीएम मोदी, सीएम एकनाथ शिंदे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की नकल करने के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सात नेताओं के खिलाफ नौपाड़ा थाने में आईपीसी की धारा 153, 500, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया. ठाणे पुलिस ने जानकारी दी.

जानकारी के मुताबिक, ठाणे पुलिस ने दशहरा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की नकल करने के आरोप में शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के सात नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ठाणे के नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153, 500 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. नौपाड़ा पुलिस ने बुधवार को सभी सात आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

रैली के दौरान उद्धव ठाकरे की शिवसेना, जिसे अब 'शिवसेना – उद्धव बालासाहेब ठाकरे’ कहा जाता है, ने न केवल पीएम मोदी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की नकल की, बल्कि मुख्यमंत्री की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थित दशहरा रैली का भी मजाक उड़ाया. उद्धव ठाकरे के नेताओं ने सीएम शिंदे का यह कहकर मजाक उड़ाया कि वह जो करते हैं वह मोदी-शाह चालीसा पढ़ने जैसा है.

गौरतलब है कि शिवसेना के दो गुट हैं. एक पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में और दूसरा बागी समूह जो अब वर्तमान सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में है. जहां ठाकरे ने दादर इलाके के शिवाजी पार्क में अपनी रैली को संबोधित किया, वहीं शिंदे ने बीकेसी में एक सभा को संबोधित किया था. मालूम हो कि शिंदे के साथ शिवसेना के 39 विधायक और 12 सांसद और 10 निर्दलीय हैं.

Last Updated : Oct 12, 2022, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details