दिल्ली

delhi

शिवसेना नेता वीनू लवानिया बोले, नुपुर शर्मा हिंदू शेरनी, जल्द कराएंगे पार्टी में शामिल

By

Published : Jul 23, 2022, 10:58 PM IST

आगरा में शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को शिवसेना में शामिल करवाने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि पार्टी से नूपुर शर्मा को निकालने से साफ जाहिर होता है कि बीजेपी सिर्फ हिंदुत्व की बात करती है, लेकिन असलियत में उसको सिर्फ अपनी राजनीति की चिंता रहती है.

शिवसेना नेता वीनू लवानिया
शिवसेना नेता वीनू लवानिया

आगराःशिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने मंगलवार को पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के शिवसेना में शामिल करवाने की घोषणा की है. वीनू लवानिया ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि हिंदुत्व के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा दोगली मानसिकता की पार्टी है. भाजपा ने नूपुर शर्मा के एक निजी बयान का समर्थन न करते हुए उनको अपनी पार्टी से निकाल दिया.

उन्होंने कहा कि पार्टी से नूपुर शर्मा को निकालने से साफ जाहिर होता है कि बीजेपी सिर्फ हिंदुत्व की बात करती है, लेकिन असलियत में उसको सिर्फ अपनी राजनीति की चिंता रहती है. इसी वजह से उन्होंने नूपुर शर्मा व उनके बयान का समर्थन करने वाले लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया. वीनू लवानिया ने कहा कि हिंदू शेरनी नूपुर शर्मा जल्द ही शिवसेना में शामिल होंगी.

शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया.

शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने बताया कि हिंदुत्व के सच्चे प्रहरी के रूप में शिवसेना संस्थापक हिंदू हृदय सम्राट स्वर्गीय बाला साहेब ठाकरे से संपूर्ण विश्व में कौन परिचित नहीं है. जब-जब हिंदू पर खतरा मंडराया है उनकी रक्षा के लिए उनकी आवाज उठाने के लिए बाला साहेब ठाकरे ने हमेशा पहल की है. नूपुर शर्मा को हिंदू शेरनी व भवानी के रूप में देखते हुए जल्द ही शिवसेना की सदस्यता ग्रहण कराई जाएगी.

पढ़ेंः दिल्ली पहुंचे CM योगी, UP बीजेपी में संगठन के बदलाव को लेकर होगी चर्चा

भाजपा हिंदुत्व के नाम पर खेलती है राजनीति
शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने कहा कि भाजपा शुरू से ही दोगली राजनीति करती आई है. हिंदुत्व के नाम पर वोट हिंदू भाई, बहनों से लेती है और समय आने पर अपनी राजनीति को देखती है. उनकी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पूर्णता नूपुर शर्मा को एक निजी बयान के कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया. इससे साफ जाहिर है कि भाजपा सिर्फ और सिर्फ अपनी राजनीति के लिए हिंदुत्व का नाम लेती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details