दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र : अश्लील वीडियो कॉल, ब्लैकमेल करने की कोशिश पर विधायक ने दर्ज कराई प्राथमिकी

शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे (Shiv Sena MLA Prakash Surve ) ने यहां दहिसर थाने में एक मामला दर्ज कराया है, जिसमें दावा किया गया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने छेड़छाड़ (unidentified person abuse) कर तैयार एक वीडियो के जरिये उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की.

maharashtra news blackmail news
अश्लील वीडियो कॉल, ब्लैकमेल करने की कोशिश पर विधायक ने दर्ज कराई प्राथमिकी

By

Published : Dec 17, 2021, 6:47 AM IST

Updated : Dec 17, 2021, 9:57 AM IST

मुंबई: शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे (Shiv Sena MLA Prakash Surve ) ने यहां दहिसर थाने में एक मामला दर्ज कराया है, जिसमें दावा किया गया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने छेड़छाड़ (unidentified person abuse) कर तैयार एक वीडियो के जरिये उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

उपनगरीय मगथाने के विधायक (MLA from suburban Magathane) सुर्वे ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें पिछले महीने एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था. कॉल उठाने पर उन्होंने देखा कि एक महिला अश्लील हरकत कर रही है और तुरंत फोन काट दिया. बाद में उसी नंबर से कॉल करने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें एक वीडियो भेजा और पैसे नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए पांच हजार रुपये की मांग की.

ये भी पढ़ें-'जब दुष्कर्म होना ही है, तो लेटो और मज़े लो': कांग्रेस नेता की विधानसभा में अभद्र टिप्पणी

इस महीने की शुरुआत में सुर्वे ने दहिसर थाने से संपर्क किया जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) समेत सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. मामले में आगे जांच की जा रही है.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Dec 17, 2021, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details