दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

शेहला रशीद ने पिता द्वारा लगाए आरोपों को बताया निराधार

शेहला रशीद के पिता ने शेहला द्वारा चलाए जा रहे गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) की जांच की मांग की है. एक संवाददाता सम्मेलन में अब्दुल रशीद शोरा ने दावा किया कि उन्हें शेहला, उनके सुरक्षा गार्ड, बहन और शेहला की मां से अपनी जान का खतरा है. हालांकि, शेहला ने अपने पिता द्वारा लगाए इन आरोपों को निराधार बताया है.

By

Published : Dec 1, 2020, 12:13 PM IST

Updated : Dec 1, 2020, 12:48 PM IST

शेहला रशीद ने पिता द्वारा लगाए आरोपों को बताया निराधार
शेहला रशीद ने पिता द्वारा लगाए आरोपों को बताया निराधार

श्रीनगर : छात्र कार्यकर्ता शेहला रशीद ने अपने पिता द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि मेरे पिता ने मेरे खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं, वे निराधार हैं.

गौरतलब है कि छात्र नेता शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को उन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने शेहला पर कश्मीर घाटी में राजनीति में शामिल होने के लिए मोटी रकम लेने का भी आरोप लगाया. हालांकि, शेहला ने इन आरोपों का खंडन किया है.

बता दें कि शेहला के पिता उनके साथ नहीं रहते हैं.

इंजीनियर रशीद और जहूर वटाली को पिछले साल राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने आतंकवादी फंडिंग मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था.

पढ़ें :शेहला रशीद के पिता ने डीजीपी को लिखा पत्र, बोले- बेटी एंटी नेशनल, मेरी जान को खतरा

शेहला ने अपने पिता अब्दुल रशीद शोरा के बयान को 'बिल्कुल घृणित और निराधार' करार दिया. उन्होंने कहा कि उनकी यह प्रतिक्रिया प्रतिशोध है.

शेहला ने कहा कि घरेलू हिंसा के तहत उनके खिलाफ दायर शिकायत पर एक अदालत ने 17 नवंबर को श्रीनगर स्थित उनके घर में प्रवेश पर रोक लगा दी थी.

Last Updated : Dec 1, 2020, 12:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details