दिल्ली

delhi

बेटे को जमानत मिलने के बाद लीगल टीम के साथ नजर आए शाहरुख, मन्नत के बाहर जुटे फैंस

By

Published : Oct 28, 2021, 10:22 PM IST

Updated : Oct 28, 2021, 10:44 PM IST

आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन चली सुनवाई के बाद गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आखिरकार उन्हें जमानत दे दी. आर्यन को जमानत मिलने के बाद पहली बार शाहरुख खान की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में वह लीगल टीम के साथ मुस्कराते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख
शाहरुख

मुंबई :बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में 25 दिन बाद बड़ी राहत मिली है. आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन चली सुनवाई के बाद गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आखिरकार उन्हें जमानत दे दी. आर्यन को जमानत मिलने के बाद पहली बार शाहरुख खान की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में वह लीगल टीम के साथ मुस्कराते नजर आ रहे हैं और चहरे पर भी संतुष्टि के भाव हैं.

जमानत मिलने के बाद पहली बार शाहरुख सतीश मानशिंदे और उनकी लीगल टीम के साथ नजर आए. इसमें मानशिंदे का परिवार भी शामिल था. इससे साफ पता चलता है कि शाहरुख लगातार इस टीम के साथ बने हुए थे और बेटे आर्यन को जमानत दिलाने के लिए पूरी तरह सक्रिय थे.

जमानत मिलने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल चुकी है. बॉम्बे हाईकोर्ट से इन्हें राहत मिली है. आर्यन खान को जब दो अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था. हालांकि न तो खिलाफ पास से कोई सबूत मिला, न उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था और न ही कोई साजिश रची थी. अभी भी उनके पास से कुछ नहीं मिला है. हम सभी मिलकर भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने हमारी प्रार्थनाएं सुनीं और आर्यन को बेल मिल सकी. सत्यमेव जयते.

मन्नत के बाहर जुटे फैंस

वहीं दूसरी ओर इस आदेश के बाद प्रशंसक शाहरूख खान के आवास ‘मन्नत’के बाहर जुटने लगे, जहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 20 पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे.

इस दौरान शाहरूख के छोटे बेटे अबराम को ऊपर से खड़े होकर प्रशसंकों की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया. इससे बहुतों को वो बात याद आ गयी जब शाहरूख अपने जन्म दिन पर अपने समर्थकों की बधाई स्वीकार करते हैं और उनका अभिवादन करते हैं.

पढ़ें -क्रूज ड्रग्स केस : आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत, कल होंगे जेल से रिहा

कुछ समर्थकों के हाथों में एक बैनर था, जिसपर ‘प्रिंस आर्यन का स्वागत है’ लिखा था . अन्य के हाथों में तख्तियां थीं जिनपर लिखा था ‘ हम शाहरूख खान से प्यार करते हैं. हम आर्यन से प्यार करते है.

कुछ प्रशंसकों ने पटाखे भी छोड़े लेकिन पुलिस ने बाद में उन्हें रोक दिया.

Last Updated : Oct 28, 2021, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details