दिल्ली

delhi

क्रूज ड्रग्स केस: शाहरुख खान की मैनेजर का CCTV फुटेज वायरल

By

Published : Nov 4, 2021, 1:51 PM IST

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. जिसे मुंबई पुलिस ने जब्त कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज मुंबई के लोअर परेल इलाके में वायरल हुआ है, जिसमें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा से केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को जेल से रिहा कराने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग कर रहा है.

aryan
aryan

मुंबई:शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. जिसे मुंबई पुलिस ने जब्त कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज मुंबई के लोअर परेल इलाके में वायरल हुआ, जिसमें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा से केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को जेल से रिहा कराने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग कर रहा है. हालांकि वायरल सीसीटीवी फुटेज मीडिया के पास मौजूद नहीं है.

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को रिहा कराने के लिए केपी गोसावी ने पूजा को बिजनेसमैन सैम डिसूजा से मिलवाया था और पूजा से टोकन के तौर पर 50 लाख रुपये एडवांस भी लिए थे. लेकिन इस बात का खुलासा होने के बाद सैम डिसूजा ने केपी गोसावी से पूजा को पैसे वापस करा दिया था.

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद केपी गोसावी ने खुद को गवाह और एनसीबी अधिकारियों से संपर्क होने की बात बॉलीबुड अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को बताई थी और आर्यन खान को जेल से छुड़ाने के लिए रुपये की मांग की थी.

ये भी पढ़ें:'क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच रहेगी जारी'

इस खबर के लीक होने के बाद महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखड़े पर आर्यन खान को छोड़ने के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, लेकिन सैम डिसूजा ने समीर वानखड़े का बचाव करते हुए केपी गोसावी पर रिश्वत देने की पेशकश की थी और पूजा ददलानी को मुझसे मिलवाया भी था.

केपी गोसावी के बारे में जानने के बाद सैम डिसूजा ने केपी से रुपये को वापस करने के लिए कहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details