दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हैदराबाद के कॉलेज में संदिग्ध गैस का रिसाव, 25 छात्राएं बीमार

हैदराबाद के सरकारी कॉलेज की लैब में संदिग्ध गैस का रिसाव होने से 25 छात्राएं बीमार पड़ गईं.

By

Published : Nov 18, 2022, 5:32 PM IST

Updated : Nov 18, 2022, 7:45 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में कस्तूरबा गवर्नमेंट कॉलेज की प्रयोगशाला में शुक्रवार को संदिग्ध गैस के रिसाव के बाद 25 छात्राएं बीमार पड़ गईं. घायल छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध गैस की चपेट में आईं सभी छात्राएं खतरे से बाहर हैं. वहीं, गैस लीक की घटना के बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कौन सी गैस लीक हुई.

कस्तूरबा कॉलेज सिकंदराबाद के वेस्ट मेरेडपल्ली में स्थित है. छात्राओं को सांस फूलने और चक्कर आने की शिकायत के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया. कॉलेज के अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया कि कॉलेज की लैब से कोई गैस रिसाव हुआ. उन्होंने कहा कि कॉलेज की चारदीवारी पर लगे कचरे के ढेर से दुर्गंध आने के कारण छात्राएं बीमार पड़ गईं. स्कूल स्टाफ ने स्थानीय लोगों की मदद से प्रभावित छात्राओं को गीता नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पुलिस अधिकारी कॉलेज पहुंचे और जांच शुरू की. छात्राओं द्वारा लैब से गैस लीक होने की शिकायत के बाद कॉलेज प्रशासन ने परिसर का सर्वे किया. उन्होंने दावा किया कि कोई गैस रिसाव नहीं हुआ.(इनपुट- IANS)

Last Updated : Nov 18, 2022, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details