दिल्ली

delhi

Tiruvannamalai Car Accident : तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, आमने-सामने की टक्कर में 7 की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 24, 2023, 8:39 AM IST

तिरुवन्नमलाई के चेंगम के पास दुर्घटना में असम के 7 लोगों की मृत्यु हो गई. ये सभी अन्नामलाईयार से धार्मिक यात्रा करके बैंगलोर लौट रहे थे. पढ़ें पूरी खबर... Tiruvannamalai car accident, Sengam accident news, sangam bus accident, sengam car accident

Tiruvannamalai car accident
तिरुवन्नामलाई में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत

तिरुवन्नामलाई में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत

तिरुवन्नामलाई : तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई जिले के चेंगम शहर के पास सोमवार रात एक सड़क दुर्घटना में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई. बेंगलुरु से तिरुवन्नामलाई जा रही एक सरकारी बस की पांडिचेरी से होसुर आ रही टाटा सूमो से आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में टाटा सूमो में सवार 11 लोगों में से 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की मौत चेंगम सरकारी अस्पताल में हुई. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद सेनगाम अग्निशमन विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को बचाने का काम शुरू किया.

तिरुवन्नामलाई में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत

गंभीर रूप से घायल मरीजों को तिरुवन्नामलाई सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है. मेलचेंगम पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है. इसके अलावा, मेल्सेंगम पुलिस विभाग सक्रिय रूप से दुर्घटना की जांच कर रहा है. साथ ही कार में आए सभी लोग असम राज्य के थे और बेंगलुरु में काम कर रहे थे. पुलिस पीड़ितों के बारे में और अधिक जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें

इसी दौरान तिरुवन्नमलाई अन्नामलाईयार मंदिर से दर्शन कर लौटते समय यह हादसा हो गया. 15 तारीख को सेनगाम के पास पकिरिपलायम इलाके में कार-लॉरी की टक्कर में बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई. सेंगम इलाके में एक और दुखद हादसा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details