दिल्ली

delhi

Barmer Road accident : सवारियों से भरी बस पलटने से कई यात्री घायल, विधायक पहुंचे अस्पताल

By

Published : Aug 20, 2023, 11:28 AM IST

Updated : Aug 20, 2023, 12:29 PM IST

आज सुबह अहमदाबाद से गिड़ा जा रही बस बाड़मेर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस हादसे में बस में सवार 20 लोगों के घायल होने की सूचना है. जिनका बाड़मेर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Several people injured as bus overturned
बाड़मेर में बस दुर्घटनाग्रस्त

बाड़मेर बस दुर्घटना की जानकारी देते हुए विधायक एवं अधिकारी

बाड़मेर. जिले के खेतसिंह की प्याऊ के पास नेशनल हाइवे 68 पर रविवार सुबह अहमदाबाद से बाड़मेर की तरफ आ रही निजी ट्रैवल्स की बस अचानक असंतुलित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस का आगे वाला टायर फटने से यह हादसा हुआ है. हादसे के वक्त बस में 40 यात्री सवार थे. इस हादसे में बस में सवार महिलाएं एवं पुरुष समेत 20 यात्री घायल हो गए. हादसे की सूचना पर लोकल पुलिस मौके पर पहुंची. आनन फानन में घायलों को आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों से जिला अस्पताल में लाया गया है. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. गनीमत रही कि इस हादसे में अब तक कोई जनहानि नहीं हुई है.

हादसे की सूचना पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, उपखंड अधिकारी समुंदर सिंह भाटी जिला अस्पताल पहुंचे. घायलों से मुलाकात कर उनसे कुशलक्षेम पूछी और अस्पताल प्रशासन को घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए. बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि अहमदाबाद से बाड़मेर की तरफ बस आ रही थी. खेतसिंह की प्याऊ के पास बस का टायर फटने की वजह से यह हादसा हुआ है. बस में सवार करीब 20 लोगों को चोटें आई है. जिसमें चार लोगों को फ्रैक्चर की शिकायतें हैं. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया और वहां पर उनका उपचार जारी है. घायलों से मुलाकात कर उनसे कुशलक्षेम पूछा और अस्पताल प्रशासन को घायलों के बेहतर उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें भीलवाड़ा राजसमंद NH पर बस पलटी, चालक व परिचालक समेत कई यात्री घायल

बाड़मेर उपखंड अधिकारी समुंदर सिंह भाटी ने बताया कि गणेश ट्रेवल्स की बस अहमदाबाद से गिड़ा जा रही थी. खेतसिंह की प्याऊ के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे की सूचना पर अस्पताल प्रशासन को अलर्ट करने के साथ ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर भेजा गया. हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हुए हैं कोई जनहानि नहीं हुई है.

Last Updated : Aug 20, 2023, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details