दिल्ली

delhi

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Jun 12, 2023, 1:15 PM IST

आंध्र प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक कार ने सड़क पर खड़ी लॉरी में टक्कर मार दी. हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है, जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Andhra Pradesh accident
कॉन्सेप्ट इमेज

गोदावरी:आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि नल्लाजारला मंडल में अनंतपल्ली फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार कार ने एक लॉरी को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं, अस्पताल में एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि दूसरे घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि राजामहेंद्रवरम के प्रकाशनगर निवासी पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए हैदराबाद गया था. शादी में शामिल होने के बाद पूरा परिवार राजमहेंद्रवारा लौट रहा था. पुलिस के मुताबिक कार में 8 लोग सवार थे. आज सुबह उनकी कार पूर्वी गोदावरी जिले में पहुंचते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. उनकी कार नल्लाजारला मंडल में अनंतपल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुल पर खड़ी लॉरी में जा घुसी.

ये भी पढ़ें-

मरने वालों में चार महिलाएं और एक बच्चा शामिल
हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि मरने वालों में शामिल सात लोगों में से चार महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. पुलिस ने बताया कि मरने वालों में सत्ती बाबू, रवि तेजा, श्रावणीकुमारी, अरुणा, दुर्गा और एक 8 महीने का बच्चा भी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details