दिल्ली

delhi

By PTI

Published : Jan 4, 2024, 7:29 AM IST

Updated : Jan 4, 2024, 7:39 AM IST

ETV Bharat / bharat

चेन्नई में दो ट्रकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

Collision Of Two Trucks In Chennai : चेन्नई में चेंगलपट्टू के पास एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि त्रिची जा रहा एक कंटेनर ट्रक सिंगपेरुमल मंदिर के पास खड़ी लॉरी से टकरा गया. टक्कर के बाद घटना स्थल पर आग लग गई और इसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति मौत हो गई.

Collision Of Two Trucks In Chennai
चेन्नई में दो ट्रकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

चेन्नई में दो ट्रकों की टक्कर में एक की मौत

चेन्नई:गुरुवार तड़के चेन्नई में चेंगलपट्टू के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर टक्कर के बाद दो ट्रकों में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. यह दुर्घटना तब हुई जब चेन्नई से त्रिची जा रहा एक कंटेनर ट्रक सिंगपेरुमल मंदिर के पास खड़ी लॉरी से टकरा गया. टक्कर के बाद दोनों ट्रकों और एक दोपहिया वाहन में अचानक आग लग गई.

पीड़ितों में डिंडीगुल जिले के रहने वाले मुथुप्पंडी की जलते हुए टिपर ट्रक के अंदर फंसने के कारण जान चली गई. किरामलाई नगर और महेंद्र सिटी के अग्निशमन कर्मियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. गंभीर रूप से जलने के कारण ड्राइवर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया. इस बीच, घायलों को तत्काल चिकित्सा के लिए चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तांबरम यातायात जांच प्रभाग पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस इलाके में अक्सर ट्रक चालक काफी तेज गति से ट्रक चलाते हैं जिसके कारण यहां दुर्घटनायें होती है. उन्होंने मांग की कि पुलिस को इलाके में अधिक बैरेकेडिंग कर ट्रकों की रफ्तार को कम करने का प्रयास करना चाहिए. ताकि सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सके.

ये भी पढ़ें

Last Updated : Jan 4, 2024, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details