दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओडिशा में सात साल की बच्ची के साथ छह नाबालिगों ने किया गैंगरेप

ओडिशा से एक अत्यंत ही घृणास्पद घटना सामने आई है. तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची के साथ छह नाबालिगों ने गैंगरेप किया. पीड़िता स्कूल से अपने घर लौट रही थी.

By

Published : Jul 6, 2022, 10:53 PM IST

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

केंद्रपाड़ा : ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में छह नाबालिगों द्वारा सात साल की एक बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार की है, जब कक्षा तीन में पढ़ने वाली पीड़िता सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने घर लौट रही थी. तभी आरोपी किशोर लड़के उसे जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. प्राथमिकी के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी पिटाई की और घटना का खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी.

पीड़ित बच्ची ने घर लौटकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उसकी मां ने छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक केंद्रपाड़ा किशोर न्याय बोर्ड ने बुधवार को छह आरोपियों को अंगुल के एक निगरानी गृह में रिमांड पर लिया. आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. तीन जुलाई को मामला दर्ज हुआ. पांच जुलाई को आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

इस बीच, ओडिशा के फुलबनी जिले में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में 33 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना रविवार को जिले के जी उदयगिरि थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई. आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details