दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BIHAR : सड़क हादसे में 2 डॉक्टर समेत 7 लोगों की गई जान

गया में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा झारखंड डोभी थाना क्षेत्र अंतर्गत डोभी-हंटरगंज सड़क मार्ग पर पेरियार गांव के पास हुआ है. मृतकों में गया के दो डॉक्टर सहित अन्य पांच स्वास्थकर्मी हैं.

By

Published : Jul 24, 2021, 4:33 AM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

गया:झारखंड के डोभी थाना क्षेत्र में डोभी-हंटरगंज सड़क मार्ग (Dobhi-Hunterganj road) पर पेरियार गांव के पास हाइवा और इनोवा कार की टक्कर में 7 लोगों (7 People Died) की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

काफी मशक्कत के बाद मृतकों की पहचान की जा सकी है. सभी मृतक गया जिले के ही निवासी थे और जिले के गांधी मैदान स्थित एक अरोग्य शिशु हॉस्पिटल के कर्मचारी थे. दो डॉक्टर डॉ. संदीप कुमार और डॉ. मुस्कान सहित अन्य पांच स्वास्थ्यकर्मियों की इस हादसे में जान चली गई है. ये भी एक निजी क्लीनिक से वापस गया लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें- नागरकुर्नूल में दर्दनाक सड़क हादसा, सात की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

घटना के बारे में बताया जाता है कि झारखंड के हंटरगंज से इनोवा कार डोभी की ओर आ रही थी, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा से उसकी टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है. लोगों ने बताया कि हादसे के बाद शवों को कार से बाहर निकालने में भी काफी समस्या हो रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details