दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आंध्र प्रदेश: सड़क दुर्घटनाओं में पांच महिलाओं समेत सात की मौत

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई. इन मृतकों में पांच महिलाएं भी थीं.

By

Published : Nov 5, 2021, 10:46 AM IST

आंध्र प्रदेश
आंध्र प्रदेश

अमरावती : आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पांच महिलाएं शामिल हैं.

पहली सड़क दुर्घटना नेशनल हाईवे-44 पर हुई, जब मजदूरों को लेकर एक ऑटोरिक्शा और लॉरी आमने-सामने टकरा गए. इस दुर्घटना में ऑटो में सवार पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य आठ लोग घायल हैं. ये मजदूर पड्डवदुगुरु मंडल अंतगर्त कोट्टालपल्ली में कपास की कटाई करने जा रहे थे.

स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है. खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाशों को जब्त कर लिया है.

पढ़ें :आंध्र प्रदेश: अवैध कारखाने में पटाखा बनाते वक्त धमाका, वृद्धा की मौत

मृतकों की पहचान सुब्बम्मा, शंकरम्मा, नागवेनी, सावित्री और चौधम्मा के रूप में हुई है. ये सभी गारलाडिने मंडल कोप्पलागोंडा के रहने वाले थे.

दूसरा सड़क हादसा पड्डवदुगुरु मंडल मिदुतुर में हुई. यहां नेशनल हाईवे पर पैदल जा रहे दो लोगों को एक कार ने कुचल दिया. इस हादसे में पामिडी मंडल अंतर्गत एडुरु के याकूब (62) और नारायण (60) की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details