दिल्ली

delhi

Chandrayaan-3 की सफलता के बाद सीमा हैदर ने किया ऐलान, हर साल 23 अगस्त को रखेगी व्रत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 26, 2023, 6:55 PM IST

पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. चंद्रयान-3 की सफलता के लिए व्रत रखने के बाद उसने यह ऐलान किया है कि अब वह हर साल 23 अगस्त को व्रत रखेगी. सोशल मीडिया पर उसने एक वीडियो जारी कर यह बात कही. पढ़ें पूरी खबर...

ncr news
सीमा हैदर ने किया ऐलान

सीमा हैदर ने किया व्रत रखने का ऐलान

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: बीते 23 अगस्त को मिशन चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के लिए पाकिस्तान से आई सीमा गुलाम हैदर ने व्रत रखा था. अब सीमा ने इसे लेकर एक ऐलान किया है. उसने कहा है कि अब वह हर वर्ष 23 अगस्त को व्रत रखेगी और भगवान से प्रार्थना करेगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में सीमा हैदर ने कहा कि उसके वकील ने उसे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिकों से मिलने पहुंचे हैं. इसके बाद उसने टीवी पर पीएम मोदी का भाषण देखा, जिससे वह बहुत प्रभावित हुई. उन्होंने कहा, सभी देवी देवताओं ने मेरी प्रार्थना सुनी, इसलिए मैं हर साल 23 अगस्त को व्रत रहूंगी. सीमा ने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने महिलाओं के बारे में जो भी कहा, मुझे बहुत अच्छा लगा. वीडियो के अंत में उसने जय श्रीराम और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

यह भी पढ़ें-Seema-Sachin Love Story: फिल्म कराची टू नोएडा के नाम को IMPPA ने किया खारिज, फिल्म निर्माता बोले- इसके पीछे मनसे

बता दें कि सीमा हैदर ने चंद्रयान 3 की सफलता के लिए व्रत रखा था और कहा था कि चंद्रयान की लैंडिंग के बाद ही वह अपना व्रत तोड़ेगी. चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद सीमा हैदर ने आतिशबाजी करते हुए रबुपुरा में जश्न मनाया था. वहीं, दूसरी तरफ यह बात भी सामने आई है कि सीमा के भारत आने पर आधारित फिल्म 'कराची टू नोएडा' के नाम को फिल्म एसोसिएशन ने खारिज कर दिया है. हालांकि सीमा ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

यह भी पढ़ें-Seema Sent Rakhi to PM Modi: सीमा हैदर ने मोदी, योगी और मोहन भागवत को भेजी रखी, कहा- जय श्रीराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details