दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 2, 2023, 3:29 PM IST

ETV Bharat / bharat

Amritpal Search Operation: अमृतपाल की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन जारी, जगह-जगह लगाई गई फोटो

भगौड़े अमृतपाल की तलाश में मानसा पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर उसकी और उसके दो साथियों की फोटो लगा दी है और आने-जाने वाले गाड़ियों सघन चेकिंग की जा रही है. कुछ संदिग्ध इलाकों में पुलिस द्वारा ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मानसा: वारिस पंजाब संगठन के मुखिया अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है और पूरे पंजाब में नाकेबंदी कर रही है. मानसा पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर अमृतपाल समेत उसके दो साथियों की फोटो लगा दी है और आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग की जा रही है. कई संदिग्ध इलाकों में पुलिस द्वारा ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है. 18 मार्च से फरार अमृतपाल सिंह अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. हालांकि उसके कुछ साथियों और संदिग्ध युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अमृतपाल की गिरफ्तारी के लिए पूरे पंजाब में जहां पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, वहीं मानसा पुलिस ने बैरिकेड्स पर अमृतपाल के दो साथियों की नाकाबंदी कर फोटो लगा दी है और आने-जाने वाले वाहनों की सघन जांच कर रही है.

मानसा पुलिस के एसपीडी बालकृष्ण सिंगला ने बताया कि मानसा पुलिस द्वारा करीब एक दर्जन नाकाबंदी कर दी गयी है और आने वाले लोगों की जांच की जा रही है. कोई सुराग या सूचना मिले तो तुरंत पुलिस को फोन करें। उन्होंने कहा कि अमृतपाल के साथ उसके दो अन्य साथियों की भी तस्वीरें लगाई गई हैं, ताकि लोग अमृतपाल को पहचान सकें. उन्होंने कहा कि अगर इस संबंध में किसी भी व्यक्ति को कोई जानकारी मिलती है तो उसे तत्काल पुलिस से साझा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सूचना देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। बता दें कि 18 मार्च से लगातार पंजाब पुलिस द्वारा अमृतपाल की तलाश की जा रही है और अमृतपाल सहित उसके साथियों पर एनएसए एक्ट लगाया गया है, जिसके तहत उसके कुछ साथियों को असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद कर दिया गया है. अमृतपाल फरार चल रहा है, जिसके लिए पंजाब पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है और अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न राज्यों में जारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें:Navjot Sidhu News : मूसेवाला के घर आज जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू

ABOUT THE AUTHOR

...view details