दिल्ली

delhi

यूपी के मथुरा में रूसी बच्चे से कुकृत्य के आरोपी की तलाश जारी

By

Published : Sep 6, 2021, 4:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन निवासी एक रूसी भक्त ने गोवर्धन थाने में रिपोर्ट लिखाई है कि राधाकुण्ड में रहने वाले एक किशोर ने उनके बच्चे के साथ कथित रूप से अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

Search
Search

मथुरा :यूपी के मथुरा जनपद में वृन्दावन निवासी एक रूसी भक्त ने गोवर्धन थाने में रिपोर्ट लिखाई है कि एक किशोर ने उनके बच्चे के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बच्चे को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है तथा आरोपी की तलाश की जा रही है.

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे ने बताया कि रविवार को वृन्दावन निवासी कृष्णभक्त रूसी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके बेटे की एक स्थानीय किशोर से दोस्ती है. आरोप है कि करीब तीन माह पूर्व किशोर ने उसके बेटे को बहला-फुसलाकर उसके साथ कथित कुकृत्य किया था लेकिन बालक ने डर की वजह से इस बारे में जानकारी नहीं दी थी और विगत दिनों बेटे ने इस बारे में जानकारी दी.

यह भी पढ़ें-जज्बे काे सलाम : सपने नहीं हुए धूमिल, पढ़ाई करने को बाढ़ से जूझ रही संध्या

दुबे ने बताया कि पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित व आरोपी, क्रमश: नौ एवं 13 साल के हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details