दिल्ली

delhi

2022 में गोवा के लिए पार्टी चेहरे को लेकर नड्डा का बयान, लिया इनका नाम

By

Published : Jul 25, 2021, 10:34 PM IST

गोवा विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पार्टी का चेहरा कौन होगा, इसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रमोद सावंत के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हुआ है. पढ़ें पूरी खबर.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

पणजी : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national president) ने गोवा विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पार्टी का चेहरा कौन होगा इसके संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Chief Minister Pramod Sawan), ना कि केंद्रीय पर्यटन और बंदरगाह राज्य मंत्री श्रीपद नाइक 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का चेहरा हो सकते हैं.

हालांकि, नड्डा ने कहा कि चुनावों के लिए पार्टी के नेता के चयन पर अंतिम निर्णय भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड द्वारा लिया जाएगा, जो राजनीतिक संगठन का सर्वोच्च निर्णय लेने वाला निकाय है.

नड्डा ने कहा, 'प्रमोद सावंत ने अच्छा काम किया है. प्रमोद सावंत के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हुआ है. हम उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं.' हालांकि, भाजपा नेता ने कहा कि इस तरह के निर्णय की घोषणा पार्टी के निर्णायक प्राधिकरण संसदीय बोर्ड द्वारा की जाती है.

केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीपद नाइक, जो उत्तरी गोवा से लोकसभा सांसद हैं, उनको 2022 के चुनावों के लिए पार्टी के चेहरे के रूप में नियुक्त करने के लिए पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा की गई मांगों के बारे में पूछे जाने पर, नड्डा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री दिल्ली में बहुत अच्छा कर काम रहे थे.

पढ़ें- Pegasus पर बोले चिदंबरम, सरकार जेपीसी बनाए, नड्डा ने कहा- विपक्ष मुद्दाविहीन, आरोप बेबुनियाद

उन्होंने कहा, 'वह दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और चीजों का ध्यान रख रहे हैं. सबका हित है, लेकिन पार्टी को हित का ध्यान रखना होगा. उन्हें (नाइक) दिल्ली में जिम्मेदारी दी गई है, जो वह बहुत अच्छा कर रहे हैं.' अग्नाशय के कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की मृत्यु के बाद, सावंत ने 2019 में गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया था.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details