दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 15, 2022, 4:35 PM IST

ETV Bharat / bharat

सारा अली खान ने मां अमृता के साथ किए बाबा महाकाल के दर्शन

शनिवार सुबह सारा अली खान (Sara Ali khan) अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ 10 बजे के करीब मंदिर पहुंची. इसके बाद सारा ने महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में करीब 50 मिनट का वक्त बिताया. सारा और विक्की कौशल (Vikki Kaushal) की आगामी फिल्म की शूटिंग इन दिनों उज्जैन में हो रही है. उज्जैन में सारा का दो दिन का शूटिंग शेड्यूल है.

Sara Ali khan in Mahakaleshwar Temple
महाकालेश्वर मंदिर में सारा अली खान.

उज्जैन : फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) शनिवार सुबह उज्जैन स्थित महाकालेश्वर (Mahakaleshwar Temple) मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं. यहां उनकी मां अमृता सिंह भी साथ में दिखीं. दोनों ने महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन किए. सारा अली और अमृता सिंह बाबा महाकाल की भक्तिभाव में नजर आईं. दरअसल, सारा की अपकमिंग फिल्म 'लुका छुप्पी-2' की उज्जैन-इंदौर में शूटिंग (Lukka chuppi 2 shooting) चल रही है.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने मां अमृता के साथ किए बाबा महाकाल के दर्शन

अभिनेत्री सारा अली खान तीन से चार बार महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आ चुकी हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग उज्जैन आरटीओ कार्यालय के पास होनी है. यहां आवास योजना का एक कार्यालय बनाया गया है, जिसमें मकान खरीदने के लिए सारा अली खान को दिखाया जाएगा. शुक्रवार शाम से ही फिल्म की टीम उज्जैन पहुंच गई थी. सारा सेट तैयार कर लिया गया है.

भक्ति भाव में दिखीं सारा
सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकालेश्वर मंदिर की होने वाली भोग आरती (baba mahakal bhog aarti) में शामिल होने के लिए उज्जैन आईं. दर्शन के दौरान सारा अली खान पूरे भक्ति भाव में नजर आईं. वह लगातार ओम नमः शिवाय का जाप करती दिखीं. वहीं मां अमृता सिंह भी भगवान महाकाल की भक्ति में नजर आईं. भगवान महाकाल की भोग आरती का लाभ लिया. इसके बाद सारा अली खान शूटिंग के लिए रवाना हो गईं.

इसके पहले 'ओ माय गॉड 2' की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी भी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे. उज्जैन में 'ओ माय गॉड-2' की शूटिंग का सेट लगाया गया था.

यह भी पढ़ें- मकर संक्रांति पर भगवान राम ने की थी पतंग उड़ाने की शुरुआत, जानें क्या है कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details