दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

योगी आदित्यनाथ पर शिवसेना का तंज, पूछा- अन्य जगहों पर भी जाएंगे ?

योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे पर शिवसेना अब सवाल खड़ी करती नजर आ रही है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ क्या अन्य जगहों पर भी जाएंगे और वहां कलाकारों से बात करेंगे?

By

Published : Dec 2, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Dec 2, 2020, 2:11 PM IST

योगी आदित्यनाथ पर शिवसेना का तंज, कहा- क्या बंगाल भी जाएंगे?
योगी आदित्यनाथ पर शिवसेना का तंज, कहा- क्या बंगाल भी जाएंगे?

मुंबई : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई मुंबई में बॉन्ड लिस्टिंग कार्यक्रम में शामिल हुए. योगी के मुंबई दौरे को लेकर शिवसेना के नेता संजय राउत तंज कसते नजर आए. राउत ने कहा कि मुंबई के फिल्म सिटी को दूसरी जगह स्थानांतरित करना आसान नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि दक्षिण भारत में भी फिल्म उद्योग बड़ा है. पश्चिम बंगाल में भी फिल्म सिटी है. क्या योगी उन जगहों पर भी जाएंगे और वहां के निर्देशकों/कलाकारों से बात करेंगे? या वह केवल मुंबई में ही ऐसा करने जा रहे है.

संजय राउत का योगी पर तंज

पढ़ें :मुंबई: CM योगी आदित्यनाथ ने BSE में लखनऊ नगर निगम बॉन्ड का किया शुभारंभ

राउत ने कहा कि क्या योगी मुंबई से परेशान हैं? आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में निवेश और फिल्म उद्योग पर चर्चा करने के लिए मुंबई आए हैं. क्या वे तमिलनाडु या पश्चिम बंगाल में भी जाएंगे?

शिवसेना नेता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने पांच सितारा होटल में अक्षय कुमार से मुलाकात की. अक्षय कुमार उनके लिए आम की टोकरी भी लेकर गए होंगे.

किसानों के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह के किसान दिल्ली में रुके हैं, दिल्ली की तरफ मार्च कर रहे हैं. मोदी सरकार को सचेत हो जाना चाहिए.

Last Updated : Dec 2, 2020, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details