दिल्ली

delhi

वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक को बताया मंदबुद्धि, कहा- चेक कराना चाहिए मेंटल स्टेटस

By

Published : Nov 2, 2021, 2:14 PM IST

Mumbai Drugs Case: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने भी जवाब दिया है. समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े
समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े

मुंबई:एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर जोरदार हमला बोला है. यास्मीन ने नवाब मलिक को मंदबुद्धि तक कह दिया है. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही के आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं मलिक ने समीर पर 70 लाख की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनने का आरोप लगाया था. इस पर अब समीर वानखेड़े और उनकी बहन यास्मीन दोनों ने हमला बोला है.

यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों पर कहा, 'मंदबुद्धि इंसान है, मेंटल स्टेटस चेक कराना चाहिए. क्या है वो जो आरोप लगा रहे हैं और हम सुने जा रहे हैं, हमारे पास मेरी मां के गिफ्ट है, घड़ी मां ने गिफ्ट किए थे. मेरा भाई साल भर पैसे जमा करता है शॉपिंग के लिए और साल में एक बार शॉपिंग करके पूरे साल चलाता है. उनके दामाद कभी जैगुआर के आगे खड़े हैं, उनके पास इतने पैसे कहां से आए हैं, तीन चार करोड़ की गाड़ियों के साथ खड़े होते है.'

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े का जवाब

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने भी जवाब दिया है. समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है. सलमान नाम के एक पेडलर ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया. सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है.

पढ़ें:नवाब मलिक का आरोप, 70 हजार की कमीज पहनते हैं समीर वानखेड़े

व्हाट्सएप चैट शेयर कर झूठे आरोप लगाए जा रहे

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने कहा कि व्हाट्सएप चैट शेयर कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. समीर वानखेड़े ने कहा कि हमें फंसाने की कोशिश करने वाले बिचौलिए ने इस साल की शुरुआत में मुंबई पुलिस को झूठी शिकायत दी थी. उसमें से कुछ नहीं निकला. उसके बाद मेरे परिवार को फंसाने के लिए सलमान जैसे पेडलर्स का इस्तेमाल किया गया. मुझे और मेरे परिवार को फंसाने की पूरी कोशिश चल रही है और इसके पीछे ड्रग्स माफिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details