दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

समीर वानखेड़े के समर्थन में केंद्रीय मंत्री, बोले- उन्हें परेशान करना ठीक नहीं

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और उनके पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने केंद्रीय सामाजि‍क न्‍याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की. इसके बाद आठवले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी पूरी ताकत से समीर वानखेड़े का समर्थन करेगी.

By

Published : Oct 31, 2021, 2:09 PM IST

Updated : Oct 31, 2021, 3:41 PM IST

रामदास आठवले
रामदास आठवले

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में 'वसूली' के प्रयास के आरोपों का सामना कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और उनके पिता ध्यानदेव वानखेड़े (Dnyandev Wankhede) ने रविवार को मुंबई केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की. बता दें, अठावले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान.

समीर वानखेड़े के परिवार से मिलने के बाद केंद्रीय सामाजि‍क न्‍याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री अठावले ने कहा कि वह समीर वानखेड़े के साथ खड़े हैं. समीर वानखेड़े पर जानबूझ कर हमले किए जा रहे हैं, उनके व्यक्तिगत जीवन के फोटो वायरल किए जा रहे हैं. रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से मैं नवाब मलिक को बताना चाहता हूं कि आपको समीर वानखेड़े और उनके परिवार को बदनाम करने का षड्यंत्र रोकना चाहिए.

अठावले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी पूरी ताकत से समीर वानखेड़े का समर्थन करेगी. समीर वानखेड़े दलित समाज के हैं और उनको आरक्षण लेने का अधिकार है, वो आरक्षण के माध्यम से IRS बने हैं. नवाब मलिक के आरोप में बिल्कुल सच्चाई नहीं है.

वहीं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता ने भी एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के धर्मांतरण को लेकर आरोपों को झूठा करार दिया.

उन्होंने कहा, 'मैंने कभी भी धर्मांतरण नहीं किया, न मेरे बेटे ने धर्मांतरण किया है. नवाब मलिक के सब आरोप झूठे हैं.'

यह भी पढ़ें- मैं दलित हूं, मेरे दादा, परदादा सब हिन्दू हैं तो बेटा कहां से मुस्लिम हो गया: ज्ञानदेव वानखेड़े

इस अवसर पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा कि हम यहां केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मिलने आए थे. उन्होंने (अठावले) इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि नवाब मलिक एक दलित की सीट छीन रहे हैं. वह (अठावले) हमारे साथ खड़े हैं, क्योंकि उन्हें हर दलित की परवाह है. नवाब मलिक के अब तक के सभी आरोप झूठ साबित हुए हैं.

(एजेंसी इनपुट)

Last Updated : Oct 31, 2021, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details