दिल्ली

delhi

संबित पात्रा का राहुल से सवाल, केरल में क्यों बढ़ रहे हैं केस?

By

Published : Jul 28, 2021, 3:49 PM IST

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्र ने आज कांग्रेस पर हमला बोला. कोरोना से बचाव को लेकर गंभीर न रहने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने सवाल किया और कहा कि आज केरल में आखिर हो क्या रहा है? उन्होंने राजस्थान में भी कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाया. उन्होंने पूछा कि आज जो आप विपक्ष देख रहे हैं वो क्या चाहता है? इन सभी की एक ही मंशा है अपने परिवार को बचाने की.

संबित पात्रा
संबित पात्रा

नई दिल्ली : भाजपा ने कहा है कि आज केरल में कोरोना (Corona in Kerala) के 22,000 केस आए हैं. साथ ही अखबारों में छपा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि मानो ये दूसरी लहर नहीं बल्कि केरल में कोरोना की एक और लहर शुरू हो चुकी है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP Spokesperson Sambit Patra) ने कहा कि विगत चार हफ्तों में केरल में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, केरल में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 12.35% हो गया है. पात्र ने कहा कि ये अपने आप में बहुत चिंता का विषय है.

बकौल संबित पात्रा, केरल में इतने केस बढ़ रहे हैं, इसके पीछे क्या कारण है ये जानना भी बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा के समय उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सरकार ने लोगों को जान बचाने के लिए महत्वपूर्ण फैसले लिए, सुप्रीम कोर्ट ने जो हिदायत दी उसका भी पालन किया गया.

पढ़ें :जासूसी कांड पर विपक्ष हमलावर, राहुल बोले- मोदी सरकार ने कराई जासूसी, देना होगा जवाब

उन्होंने कहा कि बकरीद के समय 3 दिन की जो छूट केरल सरकार ने दी, उस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी चिंता जताई और कहा कि कावड़ यात्रा के मामले में हमने जो फैसला दिया है, उन हिदायतों का पालन बकरीद के समय केरल सरकार को भी करना चाहिए.

कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पात्रा ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति जीती और सुप्रीम कोर्ट की इन हिदायतों का पालन केरल की सरकार ने किया. जिसका नतीजा है आज 22,000 केस आना

उन्होंने कहा कि कल राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने एक इंडोर स्टेडियम में अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें सैंकड़ों लोग शामिल थे. बकौल पात्रा, स्कूल और कॉलेज राजस्थान में बंद हैं, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री अपना जन्मदिन इस तरह मनाकर सैंकड़ों लोगों की जान को खतरे में डाल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details