दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुशील कुमार पर ₹1 लाख का इनाम घोषित, पहलवान की हत्या का आरोप

दिल्ली छत्रसाल स्टेडियम पर पहलवान सागर की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. वहीं उसके साथी अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है.

By

Published : May 17, 2021, 10:46 PM IST

सुशील कुमार
सुशील कुमार

नई दिल्ली :हत्या के मामले में दो सप्ताह से फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. सुशील की सूचना देने वाले को यह राशि दी जाएगी. इसके साथ ही उसके साथी अजय की गिरफ्तारी पर भी दिल्ली पुलिस की तरफ से 50000 रुपये का इनाम रखा गया है.

पहलवान सागर की हत्या का मामला
बीते चार मई को पहलवान सागर की दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार को बनाया गया है. वारदात के बाद से वह फरार चल रहा है और पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही है. ऐसे में उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने के अलावा दिल्ली पुलिस अदालत से गैर जमानती वारंट भी जारी करवा चुकी है.

दिल्ली पुलिस ने अब उसकी सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. वहीं उसके साथी अजय कुमार के बारे में जानकारी देने वाले को 50000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. पुलिस को उम्मीद है कि इनाम की घोषणा से मदद मिलेगी और दोनों को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकेगा.

सुशील कुमार के सरेंडर करने की अपील
दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड में लगातार पुलिस टीम दबिश दे रही है, लेकिन वह पुलिस से बच रहा है. सूत्रों का यह भी कहना है कि सुशील कुमार जल्द ही इस मामले में सरेंडर कर सकता है. अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है, जिसके चलते उसको जमानत मिलना लगभग असंभव है. इसलिए उसके पास केवल सरेंडर का रास्ता बचा हुआ है और वह जल्दी दिल्ली पुलिस के समक्ष सरेंडर कर सकता है.

यह भी पढ़ें-नारदा केस : सीबीआई कोर्ट ने चारों आरोपियों को जमानत दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details