दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

MP: सागर में घाट के मोड़ पर पलटी बस, 4 लोगों की मौत, 35 घायल, बस काटकर निकाले गए शव

मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया. निवार घाटी पर बस पलट गई, हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 लोग घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था की बस में यात्री फंस गए, जेसीबी से बस के हिस्से काटकर लोगों को बाहर निकालना पड़ा.

By

Published : Feb 18, 2023, 12:01 PM IST

Updated : Feb 18, 2023, 2:13 PM IST

4 killed as bus overturns in Sagar
सागर में घाट के मोड़ पर पलटी बस

सागर में घाट के मोड़ पर पलटी बस

सागर।जिले केसागर-छतरपुर मार्ग पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 4 लोगों की मौत हो गई, हादसे में 35 लोगों के घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी और छानबीला थाना के निवार घाटी पर बस पलट गई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को 108 की मदद से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और करीब 35 लोगों घायल हो गए हैं. सामान्य घायलों को शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है, वहीं गंभीर रूप से घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज किया कितने रिफर किया गया है.

सागर में घाट के मोड़ पर पलटी बस

MP: छिंदवाड़ा में श्रद्धालुओं से भरा पिकअप खाई में गिरा, 4 की मौत, कई घायल

मोड़ पर पलटी बस:एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाह से मिली जानकारी के अनुसार, गोल्डन ट्रैवल्स की बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी, जो शनिवार सुबह करीब 6 से 7 बजे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सागर छतरपुर मार्ग पर छानबीला थाना इलाके में निवार घाट पर यह हादसा हुआ है. घायलों ने बताया है कि घाट पार करते समय बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के समय ज्यादातर यात्री नींद में थे और बस पलटने से चींख पुकार मच गई. काफी देर बाद किसी राहगीर ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस और पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. लोगों को निकालने में पुलिस को हाइड्रा और जेसीबी जैसे मशीनें बुलाना पड़ा, बस के कई हिस्सों को काटने के बाद यात्रियों को निकाला गया.

Accident In Indore: टैंकर में घुसी तेज रफ्तार सिटी बस, कई यात्री हुए घायल

चार की मौत, 35 घायल:घटना में एक महिला दो युवकों और एक अधेड़ व्यक्ति की मौत की सूचना है और करीब 3 दर्जन य़ात्री घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय सागर भेज दिया गया है. वहीं घायलों का इलाज शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. जो गंभीर रूप से घायल हैं, उनको बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है.

Last Updated : Feb 18, 2023, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details