दिल्ली

delhi

Mithun Chakraborty: कुणाल घोष ने पूछा- मिथुन चक्रवर्ती बीफ खाते हैं या नहीं!

By

Published : May 25, 2023, 10:45 PM IST

कुणाल घोष ने RSS को यह पता लगाने की सलाह दी कि मिथुन चक्रवर्ती बीफ खाते हैं या नहीं. उन्होंने शुभेंदु अधिकारी पर भी तंज करते हुए कहा कि से एक हाथ यह भी कहा कि विपक्षी पार्टी के नेता अभिषेक बनर्जी के नवजोआ कार्यक्रम में भीड़ देखकर डर गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोलकाता: बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती के ABVP सदस्यों को देशभक्ति सिखाने की बात सामने आने के बाद राजनीतिक दलों ने उनपर तंज करना शुरु कर दिया है. तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने गुरुवार को इस पर टिप्पणी करते हुए आरएसएस-मिथुन चक्रवर्ती की तीखी आलोचना की. कुणाल घोष का दावा है कि मिथुन चक्रवर्ती एबीवीपी से पूर्ण रूप से अनभिज्ञ हैं. उन्होंने आरएसएस को मिथुन से यह पूछने की सलाह दी कि वह गोमांस का सेवन करते हैं या नहीं.

सौरव गांगुली पर कुणाल घोष ने कहा "अच्छा ऑलराउंडर". मैं दादा का फैन हूं. उनके सवाल में ही उनका जवाब छुपा है. जरूर वह कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें इस सवाल का सामना करना पड़ रहा है. मैं क्रिकेटर सौरव का फैन हूं. बंगाल की शान. अच्छा ऑलराउंडर. मैं इस पर कोई विवाद नहीं चाहता. उन्हें केवल इस बात पर विचार करना चाहिए कि उन पर सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं, किसी और पर क्यों नहीं.

कुणाल घोष विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के अभिषेक बंद्योपाध्याय के नाबो ज्वार पर टिप्पणी करने पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि सुवेंदु अधिकारी पहले जवाब दें कि क्या सुदीप्त सेन के 50 लाख रुपये कांथी नगर पालिका में फंसे हुए हैं. अगर वह ब्लैकमेल कर पैसा वसूल करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. अभिषेक बंद्योपाध्याय और नाबो ज्वार का नाम सुनकर सुवेंदु को हिचकी आने लगती है. सुवेंदु अधिकारी काफी ड़रे हुए हैं. अभिषेक बनर्जी नाबो ज्वार यात्रा में एक जिले से दूसरे जिले जा रहे हैं और लोग अभिषेक को देखना चाहते हैं. जब अभिषेक किसी जिले में जाते हैं तो हाईवे पर लोग उमड़ पड़ते हैं.

यह भी पढ़ें:मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, कांग्रेस लोकसभा में मौजूदा सीटें भी नहीं बचा पाएंगी: अमित शाह

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details