दिल्ली

delhi

प. बंगाल : आरपीएफ कर्मचारी ने पत्नी-बेटे समेत खुद को लगाई आग, मौत

By

Published : Nov 4, 2020, 9:04 AM IST

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कर्मचारी ने खुद के साथ-साथ अपनी पत्नी और बेटे को आग के हवाले कर दिया, जिससे तीनों की मौत हो गई. वहीं उसकी बेटी भागने में सफल रही, जिसने घटना की सूचना दी.

man burnt
man burnt

बर्धमान :पश्चिम बंगाल के पुरबा बर्धमान जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों की आग में जलने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कर्मचारी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी, चार साल के बेटे और खुद को जला दिया. उसकी 11 वर्षीय बेटी भागने में सफल रही, जिससे उसकी जान बच गई.

मंटेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिस्त्रीपारा गांव में हुई इस घटना के पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

11 वर्षीय बालिका ने पुलिस को बताया कि उसके पिता, 38 वर्षीय सुदेब डे ने उसे लगभग एक बजे जगाया और उसे सूचित किया कि परिवार के सभी सदस्य एक साथ मर जाएंगे, जिसके बाद वह डर गई और वहां से भाग गई. उसके पिता ने खुद पर, मां रेखा और भाई स्नेहनशु पर मिट्टी का तेल डाल दिया और आग लगा दी.

लगभग तीन बजे, बालिका ने एक रिश्तेदार को फोन किया और घटना के बारे में सूचित किया. जानकारी मिलते ही परिजन घर पहुंचे जहां उन्हें कमरे में जले हुए शव मिले.

पढ़ें :-प. बंगाल : टीएमसी के तीन कार्यकर्ताओं को बदमाशों ने मारी गोली

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, ध्रूबा दास ने घटनास्थल का दौरा कर रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ की.

कटवा आरपीएफ के इंस्पेक्टर-इन-चार्ज, बिबेक सिंह, ने कहा कि डे पिछले पांच वर्षों से कटवा में काम कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details