दिल्ली

delhi

अब पन्ना की रूंझ नदी में उतराती मिलीं छह से ज्यादा लाशें

By

Published : May 11, 2021, 10:26 PM IST

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में बहने वाली रूंझ नदी में बक्सर जैसा मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने यहां छह से ज्यादा शवों को उतराते देखा है. शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

उतराती मिलीं छह से ज्यादा लाशें
उतराती मिलीं छह से ज्यादा लाशें

पन्ना :पूरे देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कहर मचा रखा है. पिछले दिनों बक्सर जिले में गंगा नदी में लाशें मिलने से पूरे देश के सनसनी फैल गई थी. अब पन्ना जिले में बहने वाली रूंझ नदी में करीब 6 लाशें मिली हैं.

अचानक लाशें देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि नदी में बुजुर्गों की दो लाशें मिली हैं, जिनका कोरोना से कोई संबंध नहीं है.

पन्ना जिले से बहने वाली केन की सहायक नदी रूंझ में लाशों के ढ़ेर देखने को मिल रहे हैं. नंदनपुर गांव के पास नदी में ये शव किनारे लग गए. कुछ शव पानी के ऊपर हैं और कुछ पानी के अंदर.

ग्रामीणों ने बताया कि नदी में वे अब स्नान नहीं कर पा रहे है. 3 से 4 दिन हो गए हैं, लेकिन इन लाशों की सुध लेने कोई नहीं आया. रूंझ नदी मुख्यतया पन्ना जिले की सीमा में ही बहती है. आशंका जताई जा रही है कि ये शव पन्ना जिले के ही होंगे.

पढ़ें- यूपी-बिहार बॉर्डर पर मिले दर्जनों शव, सीओ को बक्सर डीएम के आदेश का इंतजार

एसपी धर्मराज मीना का कहना है कि रूंझ नदी में 2 लाशें मिली हैं, जिनका कोरोना से कोई संबंध नहीं है. ये लाशें गांव के ही बुजुर्गों की हैं जिनको उनके ही परिजनों ने जल समाधि दी थी. नदी में पानी का बहाव कम होने के कारण लाश उतराती पाई गई. जिनकी लाशें मिली हैं उनकी पहचान भी कर ली गई है. उनके परिजनों से भी जानकारी ली जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details