दिल्ली

delhi

औरंगाबाद में डकैतों ने पत्थरबाजी कर लूटी ट्रेन, अलर्ट जारी

By

Published : Apr 22, 2022, 9:21 PM IST

औरंगाबाद में देवनागरी एक्सप्रेस को लूटने की घटना सामने आई है. इसके बाद पुलिस में औरंगाबाद सहित आसपास के जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है.

devnagri express aurangabad
देवनागरी एक्सप्रेस में लूट

औरंगाबाद:महाराष्ट्र के औरंगाबाद में डकैती होने की घटना सामने आई है. यहां गुरुवार रात को पोटुल रेलवे स्टेशन के पास देवनागरी एक्सप्रेस में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. लोगों ने बताया कि 9 से 10 लोगों ने रात में ट्रेन पर पत्थरबाजी की और यात्रियों से मोबाइल, पर्स और गहने लूट लिए. लोगों ने बताया कि डकैत, एंबुलेस में आए थे.

बताया गया कि लोको पायलट ने पोटुल स्टेशन का सिग्नल बंद देखा जिसके बाद उसके स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी. जैसे ही ट्रेन रुकी, कोच पर पत्थर बरसाए जाने लगे. इसके बाद 9-10 लोग कोच में चढ़कर महिलाओं के गहने छीनने लगे. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उनके मोबाइल, पर्स और अन्य चीजें भी छीन लिए जिसके बाद लोग शोर मचाने लगे, लेकिन सुनसान इलाका होने के चलते मदद के लिए कोई नहीं आया.

यह भी पढ़ें-गन प्वाइंट पर UBI के कर्मचारियों व ग्राहकों को बनाया बंधक, ₹15 लाख लूटा

लोगों ने यह भी बताया कि डकैतों ने 6 से 7 कोच को लूटने की कोशिश की जिसके बाद वे भाग गए. घटना के आधे घंटे बाद ट्रेन मनमड के लिए रवाना हुई. इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है और दौलताबाद, लसूर सहित औरंगाबाद में अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने बताया कि लुटेरों की तलाश शुरु कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details