दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरिद्वार में तमंचे के बल पर पूर्व कर्मी ने पेट्रोल पंप को लूटा, देखें वीडियो

हरिद्वार के ज्वालापुर रेलवे स्टेशन के पास पेट्रोल पंप पर शनिवार रात बदमाश ने तमंचा दिखाकर लूटपाट की. पेट्रोल पंप कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है.

By

Published : Sep 11, 2022, 3:52 PM IST

robbery-at-petrol-pump-in-jwalapur-haridwar
हरिद्वार में तमंचे के बल पर पूर्व कर्मी ने पेट्रोल पंप को लूटा

हरिद्वारः शहर में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम (miscreant robbed by showing gun) दे रहे हैं. ज्वालापुर रेलवे स्टेशन के पास पेट्रोल पंप पर शनिवार रात बदमाश ने तमंचा दिखाकर जमकर लूटपाट की. पेट्रोल पंप कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने बदमाश के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने बदमाश की तलाश शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, ज्वालापुर क्षेत्र में सबसे ज्यादा भीड़ वाले रेलवे रोड पर रेलवे स्टेशन ज्वालापुर के सामने स्थित शिवालिक फिलिंग स्टेशन पर शनिवार रात तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के मुताबिक, देवपुरा निवासी यशदेव कुमार ने तहरीर देकर बताया कि शनिवार रात करीब 1 बजे उनके पेट्रोल पंप का पूर्व कर्मचारी दर्शन सिंह डागर निवासी बिजनौर (Darshan Singh Dagar) पहुंचा. पहले तो दर्शन सिंह कुछ देर वहां पर तैनात कर्मचारियों से बातचीत की और फिर मौका देखकर कार्यालय में घुस गया. बदमाश दर्शन सिंह पेट्रोल पंप पर काम कर चुका था तो उसे पता था कि कैश कहां पर रहता है.

हरिद्वार में तमंचे के बल पर पूर्व कर्मी ने पेट्रोल पंप को लूटा.

मौका देखकर बदामाश दर्शन सिंह ने गल्ले में रखे 60 हजार रुपए निकाल लिए. इस दौरान कर्मचारी मौके पर आ गए. उन्होंने दर्शन सिंह को रोकना चाहा तो उसने तमंचा कर्मचारियों पर तान दिया और बाइक पर बैठ फरार हो गया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को रात में ही दे दी गई थी. पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी को 10 हजार रुपए की गड़बड़ी करने पर 2 दिन पहले ही पेट्रोल पंप स्वामी द्वारा निकाल दिया गया था.
ये भी पढ़ेंः लंबगांव पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 946 ग्राम चरस बरामद

मैनेजर ने क्या कहा: पेट्रोल पंप के मैनेजर तुषार का कहना है कि दर्शन सिंह और दीपक पेट्रोल पंप पर कुछ समय से नौकरी कर रहे थे. चार दिन पहले 10 हजार का घपला करके दोनों यहां से चले गए थे. देर रात करीब एक बजे दर्शन सिंह पेट्रोल पंप पर आया और पानी मांगने का बहाना बनाकर कर्मचारी राकेश और सुनील को भेज दिया और कार्यालय में घुसकर गल्ले में रखे 60 हजार रुपए निकाल लिए. जब राकेश ने उसका विरोध किया तो तमंचा दिखाकर धमकाते हुए बाइक से फरार हो गया.

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पेट्रोल पंप से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details