दिल्ली

delhi

केरल और कर्नाटक में भीषण सड़क हादसे, 5 की मौत, 15 घायल

By

Published : Jan 8, 2021, 8:27 PM IST

केरल और तमिलनाडु में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत और 15 लोग घायल हो गए. हादसे में बुरी तरह घायल लोगों को इलाज के अस्पताल भेजा गया है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

तिरुवनंतपुरम/बेंगलुरु :केरल और कर्नाटक में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया. पहला हादसा केरल के कोटरकारा का है और दूसरा कर्नाटक के चामराजनगर का है.

केरल के कोटरकारा का हादसा
केरल के कोटरकारा में गुरुवार दोपहर हुए सड़क हादसे में कार सवार एक दंपति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उमनमुर जा रहे कार सवार दंपत्ति पनवेली के पास हादसे का शिकार हो गए, इस हादसे में बुरी तरह घायल दंपत्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं उनकी बेटी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

जानकारी के मुताबिक, कार सवार दंपति और उनकी बेटी पनवेली जा रहे थे तभी पनवेली के पास तेज रफ्तार बस (KSRTC) और अनियंत्रित कार की आपस में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि, इस हादसे में बुरी तरह घायल कार सवार नाजर और उनकी पत्नी सजीला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनकी बेटी सुमैया को उच्च इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया.

सुमैया को उपचार के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें : बदायूं कांड : सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार

कर्नाटक में हादसा
दूसरा मामला कर्नाटक के चामराजनगर का है. यात्रियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर सुवर्णावर्ती जलाशय के पास खाई में गिर गया. इस हादसे में पति-पत्नी और एक मासूम की मौत हो गई. मृतकों क पहचान सुब्रमण्य (65), पत्नी अमरावती (55) और उनकी बेटी के रूप में की गई. तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इसी हादसे में चार बच्चों सहित 14 अन्य लोग घायल भी हुए हैं. इन लोगों को इलाज के लिए चामराजनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसा शुक्रवार तड़के चार बजे के करीब का है. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार भगवान के दर्शन करने मैसूर स्थित चामुंडी हिल जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details