दिल्ली

delhi

Raigarh: सारंगढ़ में तालाब नहाने जा रहे बच्चों को ट्रक ने कुचला, दो बच्चों की मौत, 4 की हालत गंभीर

By

Published : Mar 26, 2023, 6:52 PM IST

Updated : Mar 26, 2023, 7:06 PM IST

Road accident in sarangarh सारंगढ़ के गांव बटाउपाली में तालाब नहाने जा रहे 6 बच्चों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस दिल दहला देने वाली घटना में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि बाकी 4 अन्य बच्चों को जिला अस्पताल रायगढ़ रेफर किया गया है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार है. Raigarh crime news

Road accident in sarangarh
बच्चों को ट्रक ने कुचला

तालाब नहाने जा रहे बच्चों को ट्रक ने कुचला

रायगढ़: नए जिले सारंगढ़ बिलाईगढ़ से महज 7 किलोमीटर दूर रायपुर मुख्य मार्ग बटाउपाली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. रविवार को सारंगढ़ के गांव बटाउपाली में 6 बच्चे रोज की तरह तालाब में नहाने के लिए जा रहे थे. तभी रास्तों में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक बच्ची सदमें में है और अन्य 3 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रायगढ़ लाया गया है. सूचना मिलने पर सारंगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आगे कार्रवाई कर रही है.

ट्रक ने गलत साइड से आकर बच्चों को रौंदा: बटाउपाली गांव की सरपंच रेखा चौहान ने बताया कि "हमारे गांव के गरीब और आदिवासी बच्चे तालाब नहाने जा रहे थे, बच्चे सड़क में अपने साइड में चलते हुए जा रहे थे. तभी एक ट्रक ने गलत साइड से आते हुए रोड से नीचे उतार कर बेरहमी से बच्चों को रौंद दिया और फरार हो गया. हम लोग सुबह 7 बजे से धरने में बैठै हैं, अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुआ है. 3- 4 घंटे बाद प्रशासन की तरफ से अधिकारी यहां आये हैं. प्रशासन फरार डंपर चालक और डंपर को पकड़कर हमें सौंप दे, हमारी मांग है."

यह भी पढ़ें:Psycho deadly attacked on Asi: रायगढ़ के सारंगढ़ में एएसआई पर डेडली अटैक, हुई मौत !

"प्रशासन डंपर चालक और डंपर पकड़कर हमें सौंपे":मृतका बच्ची की दादा गनपत ने कहा कि "हमारे बच्चे सड़क किनारे चलते तालाब जा रहे थे. ट्रक ने बेरहमी से उन्हें कुचला है. प्रशासन से हमें मुआवजा नहीं चाहिए, हमारी मांग है कि प्रशासन उस फरार ट्रक चालक और ट्रक को पकड़कर हमें सौंप दे. इससे ज्यादा हमें कुछ भी नहीं चाहिए."

Last Updated : Mar 26, 2023, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details