दिल्ली

delhi

Road accident In Palwal Haryana: पलवल NH पर ट्रक के नीचे घुसी कार के उड़े परखच्चे, दंपती समेत 3 की मौत, 4 की हालत नाजुक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 10, 2023, 10:04 PM IST

Road accident in Palwal Haryana: रविवार सुबह पलवल में सड़क हादसा हो गया. हादसे में दंपती समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा उस समय हुआ जब i10 कार सवार सभी लोग यूपी के शनिदेव मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

Road accident in Palwal Haryana
पलवल सड़क हादसा

हादसे में चार लोगों की हालत नाजुक

पलवल:हरियाणा के जिला पलवल में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाईवे 19 पर कार के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी और कार ट्रक के नीचे जा घुसी. इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि चार अन्य घायल बताए जा रहे हैं. यह हादसा उस समय हुआ जब कार सवार कोकिलावन उत्तर प्रदेश से शनिदेव मंदिर से दर्शन कर वापस फरीदाबाद लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Sonipat: तेज रफ्तार का कहर! दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि फरीदाबाद के एनआईटी निवासी धीरज भाटिया ने पुलिस को शिकायत दी. शिकायत में बताया गया है कि उनके 43 साल के भाई मनीष भाटिया फरीदाबाद में फोटो कॉपी की दुकान चलाते थे. शनिवार शाम को मनीष अपने 50 साल के दोस्त राजकुमार जायसवाल की कार में कोकिलावन यूपी में शनिदेव मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे. कार में उनके अलावा मनीष की 38 वर्षीय पत्नी दर्शना, 17 साल की बेटी वाणी, 8 साल का बेटा माधव और राजकुमार तथा उसकी 42 साल की पत्नी गीतांजलि और दस साल की बेटी आहना भी सवार थी.

कार में दंपती समेत 3 की मौत

जानकारी के मुताबिक, कार राजकुमार चला रहा था. कोकिलावन से शनिदेव के दर्शन करने के बाद रात में अपने घर वापस लौटते समय रात करीब 2 बजे पलवल ओमेक्स सिटी के नजदीक नेशनल हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया. ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से कार ट्रक के नीचे जा घुसी. हादसे में कार में सवार सभी 7 सवारियां घायल हो गई. राहगीरों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. जिला नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों ने मनीष, दर्शना, और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

हादसे में कार के उड़े परखच्चे

जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. ट्रक के नंबर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम कराकर तीनों शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. आगामी कार्रवाई भी की जा रही है. जल्दी ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Waterlogging In Palwal: पलवल में जमकर हुई बरसात, सड़कों से लेकर दफ्तरों तक जलभराव, बिजली के खंभे में लगी आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details