दिल्ली

delhi

जम्मू : नरवाल सब्जी मंडी में ट्रक ने एक दर्जन वाहनों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 4 घायल

By

Published : Mar 13, 2021, 11:18 AM IST

जम्मू शहर की मुख्य सब्जी मंडी नरवाल में आज सुबह (शनिवार) हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा नरवाल मंडी में उस वक्त हुआ, जब सुबह लोग फल-सब्जियां खरीद रहे थे.

Narwal road accident
Narwal road accident

श्रीनगर : जम्मू के फल एवं सब्जी बाजार में शनिवार को एक ट्रक ने करीब एक दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि हादसा ट्रक चालक द्वारा संभवत: वाहन पर से नियंत्रण खोने की वजह से हुआ. पुलिस अधिकारी के अनुसार, हादसा नरवाल मंडी में उस समय हुआ जब सुबह के वक्त लोग फल-सब्जियां खरीद रहे थे.

पढ़ें-राजस्थान : जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच की मौत

उन्होंने बताया कि ट्रक पर राजस्थान का पंजीकरण नंबर था और ट्रक के चालक ने संभवत: ब्रेक फेल होने की वजह से वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे ट्रक ने सामान ढोने वाले चार छोटे वाहनों, तीन कार और दो दोपहिया वाहनों सहित करीब एक दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी.

अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में अखनूर निवासी सूरज प्रकाश (45)और आरएस पुरा निवासी बोधराज (40) की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल अन्य चार लोगों को राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें- बिहार : सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details