दिल्ली

delhi

Road Accident in GPM: 24 घंटे में गौरेला पेंड्रा मरवाही में हुए दो सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत

By

Published : Mar 5, 2023, 5:03 PM IST

पेंड्रा में बीते 24 घंटे के अंदर हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें पुलिस की मादद से जिला अस्पताल पेंड्रा में भर्ती कराया गया है. दोनों ही हादसों की वजह तेज रफ्तार को होना बताया जा रहा है. District Hospital Pendra

accident in Gorela Pendra Marwahi
दो सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत

जीपीएम:पेंड्रा में रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हर दूसरे तीसरे दिन सड़क हादसों में लोग जान गवां रहे हैं. कहीं रफ्तार वजह बन रही है तो कहीं नियमों की जानकारी न होना जानलेवा साबित हो रही है. बीते 24 घंटें में जिले में 2 अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, तो एक महिला समेत 3 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों का इलाज पेंड्रा के जिला अस्पताल में चल रहा है.

पेंड्रा कोटमी रोड पर आपस में टकराई बाइक:पहला मामलापेंड्रा कोटमी मुख्य मार्ग का है, जहां पर शनिवार रात दो बाइक आपस में टकरा गईं. हादसे में दरमोहली गांव के रहने वाले शंकर लाल की मौत हो गई. दुर्घटना में 1 महिला सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रायपुर में 40 दिनों के अंदर 144 हादसे, हाई स्पीड बनी वजह

सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई बाइक:वहीं दूसरा मामला रविवार का है. नवाडीह बेलगहना इलाके का रहने वाला सत्यनारायण यादव बेलगहना से अपने ससुराल जोगीसार पहुंचे. वहां से अपने साले बंधन यादव को अपनी बाइक पर बैठाकर अपने एक दोस्त को छोड़ने लमना गांव गए हुए थे. वे अपने दोस्त मिलाब सिंह को छोड़कर वहां से पुटा गांव अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने जा रहे थे. इनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई. हादसे में जीजा और साले की मौके पर ही मौत हो गई.

राहगीरों ने पुलिस को किया फोन:राहगीरों ने घटना की जानकारी पेंड्रा पुलिस को दी. पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करते हुए मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव पेंड्रा मार्चरी लाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं पुलिस शनिवार रात और रविवार को हुए सड़क हादसे में मृत तीन लोगों के मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details