दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 8:44 PM IST

Updated : Sep 24, 2023, 10:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

Rajasthan : दौसा में ओवरटेक के प्रयास में बस ने टेंपो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

राजस्थान के दौसा जिले में ओवरटेक के प्रयास में एक बस ने टेंपो को टक्कर मार दी. हादसे में तीन पदयात्रियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए.

Road Accident in Dausa
Road Accident in Dausa

बस और ऑटो में टक्कर, 5 की मौत

दौसा.राजस्थान के दौसा जिले में महवा थाना क्षेत्र में गाजीपुर के समीप रविवार को लोक परिवहन बस ने ओवरटेक करने के प्रयास में किनारे खड़े एक टेंपो को टक्कर मार दी. हादसे में तीन पदयात्रियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. इनमें से 4 को जयपुर रेफर किया गया है.

महवा एसएचओ जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि नेशनल हाइवे 21 महवा-हिंडौन मार्ग पर लोक परिवहन की बस महवा से हिंडौन जा रही थी. वहीं, हिंडौन से महवा की ओर जा रहा एक टेंपो सड़क किनारे खड़ा था. उन्होंने बताया कि ओवरटेक के प्रयास में बस ने सड़क किनारे खड़े टेंपो को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. घायलों में से 4 को जयपुर के लिए रेफर किया गया है. बस की टक्कर में तीन पदयात्री और टेंपो सवार दो लोगों की मौत हुई है. टेंपो में सवार लोग कैलादेवी के दर्शन करके मध्यप्रदेश जा रहे थे.

पढे़ं. Rajasthan : भरतपुर में सड़क हादसा, टायर फटने से कार से टकराई बोलेरो, गर्भवती महिला सहित 3 की मौत

धार्मिक यात्रा पर जा रहे लोग भी आए चपेट मेंःप्रत्यक्षदर्शी राजेंद्र भाटी के अनुसार जिस वक्त हादसा हुआ, उस दौरान सड़क किनारे से कुछ पदयात्री धार्मिक यात्रा पर जा रहे थे. इस दौरान बेकाबू बस ने यात्रियों को कुचल दिया और आगे जाकर टेंपो को भी टक्कर मार दी. हादसे में पैदल यात्रियों में से तीन लोगों की मौत हो गई.

वसुंधरा राजे ने जताया दुखःपूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत होने पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'दौसा में करौली स्टेट हाइवे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु का समाचार हृदय विदारक है. वहीं, 6 लोगों के घायल होने की भी सूचना है. मैं ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा को शांति, घायलों को स्वास्थ्य लाभ और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना करती हूं'.

Last Updated : Sep 24, 2023, 10:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details