दिल्ली

delhi

Road accident in Bikaner: ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 3, 2023, 5:28 PM IST

बीकानेर के महाजन थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों युवक बाइक पर जा रहे थे, इसी दौरान एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी.

Road accident in Bikaner
ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर

बीकानेर.शहर के महाजन थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार महाजन और अर्जुनसर के बीच सड़क पर यह हादसा सामने आया है. जहां ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.

महाजन-अर्जुनसर के बीच हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया. पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रेलर को भी कब्जे में लिया गया. हालांकि ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार तीनों बाइक सवार नई बाइक लेकर अपने गांव लौट रहे थे. तीनों बाइक सवार मृतक की पहचान कानराम, बीरबल, रामस्वरूप के रूप में हुई है.

पढ़ें:Nagore Road Accident: नागौर में दो अलग अलग सड़क हादसों में 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

महाजन थाना अधिकारी गणेश बिश्नोई ने बताया कि ट्रेलर चालक घटना के बाद ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया. वह बीकानेर से आ रहा था. वहीं बाइक सवार अपने गांव की ओर जा रहे थे. तीनों मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी. तीनों मृतकों के शवों को महाजन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details