दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

साढ़े 3 साल बाद 3 मिनट की वर्चुअल मीटिंग में RJD सुप्रीमो ने विधायकों-नेताओं को दिया ये संदेश

जेल से बाहर निकलते ही राजद सुप्रीमो लालू यादव एक्शन में दिख रहे हैं. अभी वे पार्टी के शीर्ष नेताओं, विधायकों और अन्य नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर कर रहे हैं.

By

Published : May 9, 2021, 6:34 PM IST

LALU YADAV
LALU YADAV

पटना/नई दिल्ली :हाल ही में जेल से बाहर आए लालू प्रसाद यादव की पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग हुई है. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित पार्टी के तमाम शीर्ष नेता विधायक और विधान पार्षद शामिल हुए. लालू यादव ने लगभग साढ़े तीन साल बाद महज 3 मिनट ही बोल पाए. खराब स्वास्थ्य के कारण इसके बाद उन्होंने नमस्कार करते हुए अपनी बात को समाप्त कर दिया.

जनता की करें सेवा: लालू
लालू यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि देश अभी संकट की स्थिति में है. उन्होंने विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों की मदद करने की बात कही है. विधायकों से लालू यादव ने कहा कि अभी जनता की सेवा कीजिए. वहीं अपनी तबीयत के बारे में बताते हुए कहा कि खराब स्वास्थ्य के कारण डॉक्टरों ने उन्हें बाहर निकलने से मना किया है. इसलिए अभी बाहर नहीं निकल सकते हैं.

लालू यादव ने की वर्चुअल मीटिंग.

पार्टी नेताओं के साथ चर्चा जारी
कोरोना की मुश्किल घड़ी में बिहार के तमाम विधायक, विधान पार्षद और पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बातचीत की. इस बैठक में लालू यादव अपने तमाम नेताओं से लंबे समय के बाद रूबरू हुए. साथ ही सभी 144 नेताओं को इस मुश्किल वक्त में पार्टी की जिम्मेदारियों और अपने क्षेत्र विशेष में किए जाने वाले प्रयासों पर चर्चा की गई.

हाल ही में जेल से बाहर आए हैं लालू
झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिलने के 12 दिन बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर निकले हैं. करीब तीन साल की सजा काटने के बाद लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आए. बता दें कि लालू प्रसाद यादव झारखंड के दुमका कोषागार में अवैध निकासी से जुड़े मामले में 19 मार्च 2018 से सजा काट रहे हैं और जमानत पर जेल से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details