दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

wedding of Chitrashi Dhruvaditya चित्राशी और ध्रुवादित्य की शादी आज, रिंग सेरेमनी में जमकर हुई मस्ती

चक दे इंडिया फेम चित्राशी रावत की आज शादी है. चित्राशी अपने साथी और कोस्टार ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी कर रहीं हैं. शादी की सारी रस्में बिलासपुर के निजी होटल में निभाई जा रही है. शुक्रवार रात को रिंग सेरेमनी रखी गई. जिसमें दूल्हा और दुल्हन समेत परिजनों ने खूब मस्ती की.

wedding of Chitrashi Dhruvaditya
चित्राशी और ध्रुवादित्य की शादी आज

By

Published : Feb 4, 2023, 1:11 PM IST

चित्राशी और ध्रुवादित्य के रिंग सेरेमनी में जमकर हुई मस्ती

बिलासपुर : चक दे इंडिया की कोमल चौटाला सगाई के बंधन में बंध गईं हैं. कोमल चौटाला का रियल लाइफ नाम चित्राशी रावत है. उन्होंने छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहने वाले ध्रुवादित्य से सगाई की है. यह सगाई बिलासपुर के एक निजी होटल में हुई. इस दौरान चक दे इंडिया की टीम और उनके कई साथी बॉलीवुड स्टार भी सगाई में शामिल होने के लिए बिलासपुर पहुंचे. रिंग सेरेमनी में दूल्हा दुल्हन सहित सभी सेलिब्रिटी ने जमकर डांस किया. पार्टी देर रात तक चली. इस दौरान मस्ती, मजाक और डांस के साथ पार्टी का दौर चला.

फिल्मी जगत के लोग पहुंचे बिलासपुर :चित्राशी रावत की आज बिलासपुर में शादी है. एक दिन पहले ही उनका पूरा परिवार और वर पक्ष के लोग बिलासपुर पहुंचे. यहां एक निजी होटल में अपने को स्टार और बहुत ही करीबी दोस्त ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बधेंगी. शुक्रवार सुबह से ही शादी के कार्यक्रम शुरु हो गए थे. शुरुआत में मेहंदी की रस्म अदा की गई. इसके बाद संगीत कार्यक्रम हुआ. संगीत के कार्यक्रम में दूल्हा दुल्हन चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी ने जमकर डांस किया. उनके साथ उनके को स्टार, रिश्तेदार और परिवार वाले भी संगीत कार्यक्रम में खूब नाचे. इसके बाद हल्दी की रस्म अदा की गई. हल्दी की रस्म अदा करने के बाद सभी एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते रहे.

चित्राशी और ध्रुवादित्य की रिंग सेरेमनी

ये भी पढ़ें- आज रायपुर की बहू बनने वाली हैं चित्राशी रावत


रिंग सेरेमनी में स्टार्स ने मचाई धूम :चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी के रिंग सेरेमनी में स्टार्स की धूम रही. देर रात तक चली रिंग सेरेमनी की पार्टी में सभी मस्ती में डांस करते नजर आए. इस दौरान सेलेब्रिटी पार्टी में नजर आए, जो चक दे इंडिया के साथ ही अन्य फिल्मों में चित्राशी रावत के साथ काम कर चुके हैं. परिवार सहित रिश्तेदार और दोस्त रिंग सेरेमनी में मौजूद रहे . दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे को रिंग पहना कर एक दूसरे के साथ मिलकर मस्ती करते हुए महफिल में मौजूद सभी को डांस करने के लिए उत्साहित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details