दिल्ली

delhi

MP अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की बढ़ी मुश्किलें, भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज

By

Published : Nov 27, 2022, 10:29 PM IST

भोपाल में जागृत हिंदू मंच ने टीटी नगर थाने में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत की है. जाग्रत हिन्दु मंच से भोपाल के संयोजक नरेश लखानी ने कहा कि ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना की शक्ति पर कटाक्ष व व्यगं करते हुए भारतीय सेना का अपमान किया है. यदि ऋचा चड्ढा पर कार्रवाई नहीं की गई तो हर कोई देश विरोधी टिप्पणी करेगा. उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Richa Chadha Controversial Tweet
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की बढ़ी मुश्किलें

भोपाल।फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. राजधानी भोपाल में जागृत हिंदू मंच ने टीटी नगर थाने पहुंचकर ऋचा चड्ढा के खिलाफ एक शिकायती आवेदन पत्र दिया है, जिसमें उनके द्वारा सेना के अधिकारी के ट्वीट को एक कमेंट के साथ रिट्वीट करने के मामले में शिकायत दर्ज कर मामला कायम करने की मांग की. बीते रोज हीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को नसीहत देते हुए कहा था कि सेना और सिनेमा में अंतर करना सीखें. उन्होंने यह भी कहा था कि शिकायत मिली है और उन्होंने पुलिस से विशेषज्ञों से राय लेने की बात भी कही थी.

जाग्रत हिंदू मंच ने की कार्रवाई की मांग

भोपाल में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज हो सकती है मामला: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा द्वारा भारतीय सेना के विरूद्ध टि्वटर पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के विरूद्ध जाग्रत हिन्दू मंच ने टीटी नगर थाने में यह आवेदन दिया है. बता दें कि भारतीय सेना के उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टीनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने बयान दिया था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पी.ओ.के.) को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिये तैयार है. हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं, हम जल्द ही आपरेशन पूरा करेंगे. उपेन्द्र द्विवेदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुये ऋचा चड्ढा ने लिखा “Galwan says hi". एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

जाग्रत हिंदू मंच ने दिया आवेदन

MP में बढ़ सकती हैं ऋचा चड्ढा की मुश्किलें, गृहमंत्री ने एक्ट्रेस के लिए कह दी ये बात

ऋचा चड्ढा ने देश का अपमान किया: जाग्रत हिन्दु मंच से भोपाल के संयोजक नरेश लखानी ने कहा कि ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना की शक्ति पर कटाक्ष व व्यगं करते हुए भारतीय सेना का अपमान किया है तथा हमारे दुश्मन पड़ोसी देश पाकिस्तान को हमारे देश की सेना का मजाक बनाने का एक अवसर मिल गया है. ऋचा चड्ढा की उक्त टिप्पणी से एक भारतीय नागरिक होने के कारण मेरी राष्ट्रीय भावना आहत हुई है. यदि ऋचा चड्ढा पर कार्रवाई नहीं की गई तो हर कोई देश विरोधी टिप्पणी करेगा और हमारे देश का अपमान होगा. ऋचा चड्ढा का कृत्य भारतीय दण्ड संहिता की धारा 124 'ए' के अन्तर्गत गम्भीर अपराध है. आवेदन को संज्ञान में लेकर ऋचा चड्ढा के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details