दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Bihar Crime : हद हो गयी..! होली खेलने से मना किया तो बाप के सामने नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी

Gaya Crime बिहार के गया में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. तभी तो पिता के सामने उसकी नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हालांकि पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 9, 2023, 10:15 PM IST

Bihar Crime Etv Bharat
Bihar Crime Etv Bharat

गया : बिहार के गया में होली के अवसर पर होली खेलने से एक शख्स के मना किया. फिर क्या था पहले मारपीट और गाली गलौज किया. जब इससे भी जी नहीं भरा तो पिता के सामाने ही उसकी नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर (Minor Girl Shot Dead In Gaya) दी. गया जिले के पंचानपुर ओपी क्षेत्र में यह बड़ी घटना हुई. इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी 9 लोगों में से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime News : मर्डर करने के लिए की थी फायरिंग, पुलिस ने देसी कट्टा और कारतूस के साथ एक को दबोचा

होली में हत्या कर हुए फरार :जानकारी के अनुसार, पंचानपुर ओपी के टेपा गांव में कुछ लोग मिथिलेश प्रसाद के घर पर होली खेलने आए. मिथिलेश प्रसाद ने होली खेलने से मना किया तो मारपीट और गाली गलौज करने लगे. इसका प्रतिरोध करने पर उन लोगों ने फायरिंग कर दी. गोली चलाकर मिथिलेश प्रसाद की नाबालिग बेटी की हत्या कर सभी फरार हो गए.

पंचानपुर ओपी में दर्ज कराई गई प्राथमिकी :नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या की घटना को लेकर मिथिलेश प्रसाद द्वारा पंचानपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. प्राथमिकी में 6 को नामजद एवं तीन अज्ञात को आरोपी बनाया गया. केस दर्ज करने के बाद पंचानपुर ओपी की पुलिस कार्रवाई में जुट गयी. वहीं, इस प्रकार की घटना की जानकारी के बाद इसे गया एसएसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लिया और पंचानपुर ओपी, टिकारी थाना की पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया.

दरियापुर टेपा से एक आरोपित को किया गया गिरफ्तार :नाबालिग लड़की की हत्या के मामले को लेकर एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए चिन्हित स्थानों पर दबिश दी. इस क्रम में एक आरोपी विनय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे दरियापुर टेपा इलाके से गिरफ्तार किया गया है. वहीं, अभी पांच नामजद समेत अज्ञात आरोपी फरार चल रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी जारी है.

''पंचानपुर ओपी अंतर्गत टेपा गांव में होली के अवसर पर होली खेलने से मना करने पर मारपीट गाली-गलौज करने तथा इसका प्रतिरोध करने पर गोली चला कर मिथिलेश प्रसाद की नाबालिग पुत्री की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में एक आरोपी विनय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है. जल्द ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details