दिल्ली

delhi

एनसीपी के बागी विधायकों ने दूसरी बार की शरद पवार से मुलाकात, मिलकर चलने का किया अनुरोध

By

Published : Jul 17, 2023, 7:13 PM IST

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सोमवार को भी शरद पवार से मुलाकात की. रविवार को भी बागी नेताओं ने मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में बैठक की थी. इस बैठक के दौरान बागी नेताओं ने शरद पवार से सबको साथ लेकर चलने का अनुरोध किया है.

Ajit Pawar faction leader Praful Patel
अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल

मुंबई:राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दो फाड़ होने के बाद अजित पवार ने दूसरी बार शरद पवार से मुलाकात की. मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में एक अहम बैठक हुई. शरद पवार और बागी नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. रविवार को हुई बैठक के दौरान कई विधायक मौजूद नहीं थे. अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि उन सबको लेकर हम फिर शरद पवार से मिलेंगे.

प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हम शरद पवार का आशीर्वाद लेने आये हैं. हम रविवार को ही शरद पवार से मिल लेते. लेकिन, रविवार को कई विधायक और नेता मौजूद नहीं थे. इसलिए हमने सभी विधायकों के साथ आज फिर शरद पवार से मुलाकात की. साथ ही हमने शरद पवार से पार्टी को एकजुट रखने का अनुरोध किया. राष्ट्रवादी कांग्रेस के बागी विधायकों ने सोमवार को फिर शरद पवार से मुलाकात की.

बैठक के बाद प्रफुल्ल पटेल ने मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि विधानमंडल का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. इसलिए सभी विधायक मुंबई आए हैं. सभी विधायकों को लेकर सोमवार को फिर हमने शरद पवार से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया है. साथ ही प्रफुल्ल पटेल और अन्य नेताओं ने शरद पवार से एकजुट रहने का अनुरोध भी किया.

ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों ही बार शरद पवार ने नेताओं से मुलाकात में देर नहीं की और वाईबी चव्हाण सेंटर में सभी के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद न तो शरद पवार और न ही अन्य नेताओं ने एक-दूसरे के लिए कोई प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने अभी तक प्रफुल्ल पटेल, अजित पवार गुट की कोई भूमिका भी स्पष्ट नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details