दिल्ली

delhi

सत्येंद्र जैन को रेपिस्ट दे रहे मसाज, दिल्ली लंदन बनी नहीं, तिहाड़ बना थाईलैंड: शहजाद पूनावाला

By

Published : Nov 22, 2022, 1:05 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर (Delhi MCD election 2022) आरोप लगाते हुए कहा है कि जेल के अंदर जो व्यक्ति सत्येंद्र जैन को कथित तौर पर मसाज दे रहा है, वह एक रेपिस्ट है. जेल में सत्येंद्र तेल मालिश के साथ आप के लिए उगाही का काम भी कर रहे हैं.

राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला
राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली:बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जेल के अंदर जो व्यक्ति सत्येंद्र जैन को कथित तौर पर मसाज दे रहा है, वह एक रेपिस्ट है और पोस्को एक्ट के तहत जेल की सलाखों के पीछे हैं, जिसके ऊपर कार्रवाई चल रही है. सत्येंद्र जैन को नियमों का उल्लंघन कर जेल में सभी सुविधाएं दी जा रही हैं.

सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर मसाज दिए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो बाइट जारी कर नया खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि जेल के अंदर सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाले व्यक्ति, जिसको अरविंद केजरीवाल फिजियोथैरेपिस्ट बता रहे थे, वह व्यक्ति फिजियोथैरेपिस्ट नहीं बल्कि एक रेपिस्ट है. मसाज करने वाला व्यक्ति तिहाड़ जेल में पोस्को एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत रेप के मामले का आरोपी है. ऐसे व्यक्ति से मालिश कराने को अरविंद केजरीवाल फिजियोथैरेपी बता रहे हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए.

ये भी पढे़ं:दिल्ली में जहरखुरानी गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार, नशीला पदार्थ पिलाकर करते थे लूटपाट

शहजाद पूनावाला ने कहा कि इंडियन फिजियोथेरेपी एसोसिएशन पहले ही साफ कर चुकी है कि यह कोई फिजियोथैरेपी नहीं बल्कि तेल से की जा रही मालिश है. इससे साफ हो जाता है कि बीते 5 महीने से तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे कैद सत्येंद्र जैन जिनकी हर बार जमानत याचिका खारिज हो जाती है, उन्हें न सिर्फ तिहाड़ में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा, बल्कि तेल मालिश की सुविधा भी मिल रही थी. जेल में सत्येंद्र तेल मालिश के साथ आप के लिए उगाही का काम भी कर रहे हैं. इस सबके बावजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उन्हें डिफेंड कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्या पूरे मामले का सच सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री जनता से माफी मांगेंगे.

आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details