दिल्ली

delhi

दरिंदों के सामने गिड़गिड़ाई युवती, रेप कर लो-जान बक्श दो

By

Published : Feb 19, 2021, 7:10 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में निर्भया जैसी दरिंदगी का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया. इसके बाद थाना प्रभारी को लाइनहाजिर करके आरोपी के खिलाफ दो धाराएं और बढ़ाई गई हैं. जबकि जिलाधिकारी और डीआईजी ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की है.

rape
rape

भोपाल :कोलार थानाक्षेत्र में 18 जनवरी 2021 को 24 वर्षीय युवती के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी हुई. घटना शाम के समय की है जब पीड़िता बाहर टहलने निकली थी. उसी दौरान आरोपी ने युवती को गाड़ी से टक्कर मारी, जिससे वह सड़क किनारे खाईं में गिर गई और उसे गंभीर चोटें आईं.

युवती के घायल होने के बाद वहशी उसे घसीटकर झाड़ियों में ले गया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा, जब युवती ने विरोध किया तो पत्थर से उसके सिर पर मारा. युवती चीख रही थी, फिर भी वह पत्थर से वार किए जा रहा था. मजबूरन युवती ने कहा कि तुम रेप कर लो, पर हमारी जान बक्श दो. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया. इस बीच युवती की चीख सुनकर दूसरे युवक वहां पहुंचे तो उन्हें देख आरोपी भाग गया. जिसके बाद उन्होंने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया. तब से युवती एक निजी अस्पताल में भर्ती है. जहां उसका इलाज जारी है और कोर्ट दो बार आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर चुका है.

गठित की गई पुलिस टीम
इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 354 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. तब से आरोपी जेल में है और पीड़िता अस्पताल में है. घटना की जानकारी मिलने पर डीएम अविनाश लवानिया ने पीड़िता से अस्पताल में मुलाकात की. उन्होंने पीड़िता के परिजनों को आश्वासन देिलाया कि पीड़िता के इलाज में जो भी खर्च आएगा वह मुख्यमंत्री कोष से दिया जाएगा. वहीं डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि इस मामले में सीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है. जो इसकी जांच करेगी और आरोपी को सख्त सजा दिलाई जाएगी.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें युवती को टक्कर मारते हुए युवक दिखाई दे रहा है. युवती के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 307 बढ़ा दी गई है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं मामला बढ़ता देख कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया को लापरवाही बरतने के चलते लाइनहाजिर कर दिया गया है. क्योंकि शुरू में केवल छेड़छाड़ का ही मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें-केरल में विकास परियोजनाओं का शुभारंभ, पीएम बोले- आत्मनिर्भर भारत का सपना होगा मजबूत

मामले में राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि सरकार हमेशा रेप पीड़िता को ही जिम्मेदार ठहराती है और कार्रवाई में ढील देती है, जिससे अपराधियों को फायदा होता है.

राहुल गांधी का ट्वीट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details