दिल्ली

delhi

New bride Rape Case : नई दुल्हन पर भूत-प्रेत का साया बताकर किया रेप, फर्जी बाबा गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 5, 2023, 1:28 PM IST

Updated : Sep 12, 2023, 3:03 PM IST

हैदराबाद के हुसेनी आलम इलाके में नवविवाहिता से तंत्र क्रिया के नाम पर रेप किया गया है. पीड़िता की कुछ दिन पहले तबियत खराब हुई थी. भूत प्रेत के शक में परिजन तांत्रिक के पास गए थे.

rape by fake baba in Hyedrabad
दुष्कर्म कांसेप्ट फोटो

हैदराबाद :भूत भगाने के नाम पर दुल्हन से दुष्कर्म करने वाले फर्जी बाबा मजहर को बंदलागुड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है. पुलिस ने फर्जी बाबा को पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमें बनाई थी और कई दिनों से छापेमारी कर रही थी. पुलिस ने उसे आज चंद्रायनगुट्टा चौराहे पर पकड़ा. एसीपी मनोज कुमार ने कहा है कि आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी.

ये था मामला :हैदराबाद में हुसेनी आलम इलाके की रहने वाली एक युवती की शादी 3 महीने पहले तालाबकट्टा भवानीनगर इलाके के एक युवक से हुई थी. ससुराल आने के कुछ दिन बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. उनको शक हुआ कि उस पर बुरी आत्माओं का साया है, उसका पति मां के सुझाव पर पहले उसे बरकतपुरा में एक बाबा के पास ले गया और झाड़ फूंक कराई. लेकिन, कोई नतीजा नहीं निकलने पर जुलाई में वह उसे पुरानी बस्ती बंदलागुड़ा रहमतनगर के तांत्रिक मजहर खान (30) के पास ले गए. खान ने कहा कि उस पर 5 राक्षसों का साया है और उनसे छुटकारा पाने के लिए उसकी झाड़ फूंक होगी.

उसके बाद तांत्रिक तालाबकट्टा आया और पीड़िता के घर का निरीक्षण किया. दो दिन बाद उसने पीड़िता को अपने घर आने को कहा. पीड़िता अपने पति के साथ बंदलागुड़ा स्थित फर्जी बाबा के घर गई. उसने पीड़िता के पति से कहा कि वह उसकी कमर में धागा बांध कर उसकी आंखों पर कपड़ा बांध दे. ऐसा करने के बाद उसने पीड़िता के पति को बाहर भेज दिया. उसके बाद उसने पीड़िता के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए दुष्कर्म किया. फिर आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता को दूध से नहाकर नए कपड़े पहनने को कहा और चेतावनी दी कि वे हुए तांत्रिक परिक्रिया के बारे में किसी को न बताएं. ऐसा करने पर तंत्र क्रिया का असर नहीं होगा.

जब पीड़िता घर गई तो उसने सारी बात ससुराल में बताई और पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने को कहा, लेकिन उसके परिवार ने उसे कमरे में बंद कर दिया. 10 दिन बाद उसने घर आकर अपनी बहन को घटना के बारे में बताया और 19 अगस्त को थाने में शिकायत दर्ज कराई. तत्कालीन इंस्पेक्टर अमजद अली ने तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 3 विशेष टीमें बनाई. मामले की जानकारी होने पर मजहर खान महाराष्ट्र भाग गया था.

ये भी पढ़ें : किशोरी से दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ़्तार

बताया जा रहा है कि सीआई के स्थानांतरण के कारण मामले में कोई प्रगति नहीं हो रही है. पीड़िता के दबाव में भवानीनगर पुलिस ने 22 अगस्त को मामला बंदलागुड़ा थाने में स्थानांतरित कर दिया. आखिरकार मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को पकड़कर रिमांड पर भेज दिया.

(अतिरिक्त इनपुट-एजेंसी)

Last Updated : Sep 12, 2023, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details