दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 9, 2021, 6:48 AM IST

ETV Bharat / bharat

केरल : 2 साल तक नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

केरल के पलक्कड़ में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. लड़की ने बयान दिया है कि उसे ब्लैकमेल कर दो साल तक नशीले पदार्थ खिलाकर यौन उत्पीड़न (sexual assault by intoxicating) किया जाता था.

नाबालिग से बलात्कार
नाबालिग से बलात्कार

पलक्कड़ : केरल के पलक्कड़ (Palakkad of Kerala) में नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल (blackmailing minor girl) करके दो साल तक नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म (Rape) करने के आरोपों में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

लड़की की मां ने मुख्यमंत्री और राज्य के पुलिस प्रमुख के समक्ष गुहार लगाए जाने के बाद यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (Protection of children from sexual offenses-POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस मामले में चल्लीसेरी के निवासियों नौफल (45) और अभिलाष (26) को गिरफ्तार किया.

पढ़ें :केरल में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोप में 22 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि लड़की ने बयान दिया था कि उसे ब्लैकमेल कर 2019 से दो साल तक नशीले पदार्थ खिलाकर यौन उत्पीड़न (sexual assault by intoxicating) किया गया. हमने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीसरे व्यक्ति को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details