दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कुशीनगर में 4 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, एक माह में 2 बार बनाया हवस का शिकार

कुशीनगर में पड़ोसी पर 4 साल की बच्ची से एक माह में दो बार दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. परिवार का आरोप है कि पहली बार पंचायत ने मामला सुलह करा दिया था. अब दूसरी बार भी पीड़ित परिवार पर मामले को रफा-दफा कराने का दबाव बनाया जा रहा है.

By

Published : Mar 10, 2023, 3:36 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगरःउत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में 4 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले 16 वर्षीय आरोपी ने एक माह में दो बार बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़ित परिवार का ये भी आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने न्याय दिलाने की जगह आरोपी को बचाने के लिए पंचायत बुलाकर इलाज का खर्च देकर मामले को दबा दिया. इस घटना के एक महीने के बाद आरोपी ने एक बार फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित परिवार ने गुरुवार को तहरीर देकर मामलें में कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने दोनों पक्ष को थाने बुलाकर बातचीत की और आगे की कार्रवाई की बात कही है.

बच्ची के पिता ने बताया कि पड़ोस के एक युवक ने करीब एक माह पहले उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था. उसकी बेटी घर पर खेल रही थी. तभी पड़ोस का एक युवक बेटी को टॉफी खिलाने के बहाने उसे अपने साथ लेकर चला गया. उस समय आरोपी के घर पर भी कोई नहीं था. मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची की मां ने बताया कि बेटी किसी तरह घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर उसके होश उड़ गए. तत्काल बच्ची को लेकर परिवार वाले डॉक्टर पास पहुंचे. मासूम की हालत में सुधार न देख उसे एक निजी अस्पताल में इलाज कराया. बच्ची के पिता ने बताया कि उस दौरान वह चोटिल था और इस मामले को लेकर कुछ कर न सका. गांव के कुछ लोगों ने लोक लाज का भय दिखाकर बच्ची का इलाज आरोपी के परिजनों से कराकर मामला दबा दिया.

बच्ची के पिता ने बताया कि रविवार को आरोपी ने एक बार फिर बेटी के साथ दुष्कर्म किया. जानकारी होने पर गांव के कुछ लोग फिर दबाव बनाकर सुलह कराने में लग गए. बच्ची के इलाज का खर्च आरोपी के परिजनों से दिलाने की बात कहने लगे. गौरतलब है कि बच्ची के पिता ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, घटना के बाद से आरोपी फरार है. मामले में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जैसवाल ने बताया की पीड़िता के पिता की तहरीर मिलने के बाद शुक्रवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया. आरोपी भी नाबालिग है. तहरीर के अनुसार मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःLucknow में शादी का झांसा देकर 5 साल तक रेप, प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात

ABOUT THE AUTHOR

...view details