दिल्ली

delhi

Ramoji Film City: महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए एक महीने तक विशेष ऑफर, जानें क्या मिलेगा

By

Published : Feb 28, 2023, 9:37 PM IST

Updated : Mar 1, 2023, 11:14 AM IST

रामोजी फिल्म सिटी 1 मार्च से शुरू होकर 31 मार्च तक 'वूमेंस मंथ स्पेशल' का आयोजन कर रहा है, जो महिलाओं केे लिए काल्पनिक दुनिया में मौज-मस्ती, अवकाश और मनोरंजन के लिए आयोजित किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए पढ़ें.

Ramoji Film City, a dream destination for holidaymakers
रामोजी फिल्म सिटी, छुट्टियां मनाने वालों के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन

हैदराबाद:दुनिया भर में 8 मार्च को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2023 से पहले, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के रूप में मान्यता प्राप्त छुट्टियों के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन, रामोजी फिल्म सिटी ने महिलाओं के लिए एक अद्वितीय विशेष ऑफर पेश किया है.

रामोजी फिल्म सिटी, छुट्टियां मनाने वालों के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन

फिल्म सिटी के एक प्रवक्ता ने ईटीवी भारत को बताया कि रामोजी फिल्म सिटी 1 मार्च से शुरू होकर 31 मार्च तक मौज-मस्ती, आराम और मनोरंजन के लिए 'वूमेंस मंथ स्पेशल' की मेजबानी कर रही है. विशेष पेशकश के तहत, एक महिला मेहमान दूसरी महिला या लड़की को मुफ्त में साथ ला सकती है. प्रवक्ता ने कहा कि एक व्यक्ति को केवल एक प्रवेश टिकट के लिए भुगतान करना होगा और एक बिल्कुल मुफ्त प्राप्त करना होगा.

रामोजी फिल्म सिटी, छुट्टियां मनाने वालों के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन

प्रवक्ता ने कहा कि 'रामोजी फिल्म सिटी महिला की विभिन्न भूमिकाओं को निभाने और अपने सपनों, आकांक्षाओं और जुनून का पीछा करते हुए स्वयं की भावना को व्यक्त करने के लिए एक टोस्ट उठाती है.' रामोजी फिल्म सिटी में एक्सपीरिएंस के हिस्से के रूप में, महिला मेहमान विषयगत आकर्षणों, भव्य फिल्मी सेटों, भव्य विषयगत उद्यानों और शानदार फव्वारों के बीच आनंद लेते हुए एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला स्टूडियो टूर कर सकती हैं. प्रवक्ता ने कहा कि 'हमारे मेहमान मंत्रमुग्ध करने वाले बर्ड पार्क, बटरफ्लाई पार्क और बोन्साई गार्डन भी जाएंगे और शांत वातावरण में आराम करेंगे. इसके अलावा, वे Ramoji Adventure@Sahas में साहसिक गतिविधियों का रोमांचकारी अनुभव ले सकते हैं.'

रामोजी फिल्म सिटी, छुट्टियां मनाने वालों के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन

रामोजी फिल्म सिटी सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं, बल्कि फिल्म निर्माताओं के लिए भी स्वर्ग है. शानदार 2,000 एकड़ में फैला, अपनी तरह का एक फिल्म-प्रेरित विषयगत पर्यटन स्थल अपनी अग्रणी पहल के लिए प्रतिष्ठित है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के रूप में मान्यता प्राप्त, लगभग 200 फिल्म इकाइयां हर साल अपने सेल्युलाइड सपनों को साकार करने के लिए यहां आती हैं. यहां लगभग सभी भारतीय भाषाओं में 2,500 से अधिक फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.

रामोजी फिल्म सिटी, छुट्टियां मनाने वालों के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन

पढ़ें:MM Keeravaani on Ramoji Rao: RRR की वर्ल्डवाइड सक्सेस पर म्यूजिक कंपोजर ने जताया रामोजी राव का आभार

तो अगर आप एक महिला हैं और इस महिला दिवस को अपनी महिला सहकर्मियों या दोस्तों के साथ प्लान करना चाहती हैं, तो रामोजी फिल्म सिटी निश्चित रूप से आपकी सूची में होनी चाहिए. यह ऑफर केवल महिलाओं के लिए और केवल ऑनलाइन और अग्रिम बुकिंग के माध्यम से मान्य है। अधिक जानकारी के लिए, मेहमान www.ramojifilmcity.com पर लॉग इन कर सकते हैं या 1800 120 2999 पर कॉल कर सकते हैं.

Last Updated : Mar 1, 2023, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details